Monday, May 20, 2024
39 C
New Delhi

Rozgar.com

39 C
New Delhi
Monday, May 20, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesBihar-Jharkhandजदयू विधायक गोपाल मंडल जाकर सम्राट चौधरी से मिल आए, भाजपा दफ्तर...

जदयू विधायक गोपाल मंडल जाकर सम्राट चौधरी से मिल आए, भाजपा दफ्तर से निकलकर बोले- बात फाइनल हो गई

पटना.

कभी अपनी सरकार के पक्ष में तो कभी अपने ही मुख्यमंत्री के खिलाफ बोलने वाले विवादित जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय पहुंचे। गोपाल मंडल का कहना है कि वह उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी से मिले। लोकसभा चुनाव में टिकट को लेकर पूछने पर उन्होंने अपनी दावेदारी ठोकते हुए कहा कि जदयू का नेता मैं हूं और भागलपुर लोक सभा क्षेत्र के एनडीए का टिकट मेरी जेब में है। उन्होंने यह भी कहा कि सम्राट चौधरी से बात हो गई है, अब बात फाइनल है।

गोपाल मंडल ने कहा कि मैं नेता हूँ न , मैं थोडा इधर उधर करता हूं। मैं किससे टिकट मागुंगा। गोपाल मंडल ने पिछले दिनों कहा था कि भागलपुर के सांसद अजय मंडल लोगों की सेवा करते-करते बीमार हो गये हैं इसलिए अब उन्हें आराम की जरुरत है। गोपाल मंडल ने बिना नाम लिए हुए कहा कि मैंने बहुत लोगों को नेता बनाया है। विधानसभा से लेकर दिल्ली तक पहुँचाया है। कई लोगों को मंत्री भी बनवाया है इसलिए भागलपुर लोक सभा क्षेत्र से एनडीए के टिकट पर अब हम चुनाव लड़ेंगे और जनता की सेवा करेंगे।
नीतीश कुमार के बुरे समय से अच्छे समय तक रहा हूं साथ
गोपाल मंडल ने यह भी कहा कि मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बुरे समय से अच्छे समय तक साथ रहा हूं और मरने समय तक उनके साथ रहूँगा। गोपाल मंडल ने कहा कि मेरी तरह बेवाक बोलने वाला कोई नहीं है, अगर हिम्मत है तो बोल कर दिखाए। पत्रकारों के द्वारा जब यह पूछा गया कि अगर जनता दल यूनाइटेड टिकट नहीं देती है तब आप क्या करेंगे, इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि आप अगर मगर मत बोलिए। टिकट मुझे ही मिलेगा , सम्राट चौधरी से बात हो गई है। उन्होंने कहा कि अब सब कुछ फाइनल है इसलिए चिंता मत कीजिये।