27.1 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeCrimeAyodhya Ram Mandir: प्राण-प्रतिष्ठा से पहले अयोध्या से 3 संदिग्ध गिरफ्तार।

Ayodhya Ram Mandir: प्राण-प्रतिष्ठा से पहले अयोध्या से 3 संदिग्ध गिरफ्तार।

67 / 100

3 suspects arrested from Ayodhya before consecration.

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पूर्व कनाडा में मारे गए सुक्खा दुनके और अर्श डाला गैंग से कथित रूप से जुड़े तीन संदिग्धों को अयोध्या से पकड़ा गया है। एटीएस ने अयोध्या से सुक्खा दुनके गैंग से जुड़े धर्मवीर और उसके साथी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। यूपी एटीएस के साथ इंटेलिजेंस की एक टीम तीनों संदिग्धों से पूछताछ कर रही है।

GEBnXo9aoAAc uP
Ayodhya Ram Mandir: प्राण-प्रतिष्ठा से पहले अयोध्या से 3 संदिग्ध गिरफ्तार। 2

Ayodhya Ram Mandir: बताया जा रहा है कि धर्मवीर राजस्थान के सीकर का रहने वाला है। बता दें कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने अर्श डाला को वॉन्टेड घोषित कर रखा है। वहीं, भारत सरकार ने उसे आतंकी घोषित किया हुआ है।

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या के कानून एवं व्यवस्था के डीजी ने बताया कि राज्य सरकार एवं पुलिस मुख्यालय के निर्देशों पर चलाए जा रहे चेकिंग अभियान में तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। इन संदिग्धों से पूछताछ चल रही है।

कनाडा के पॉश इलाके में रहता था सुक्खा…

Ayodhya Ram Mandir: पिछले साल अर्श डाला के राइट हैंड माने जाने वाले जिस सुखदूल सिंह सुक्खा की हत्या हुई है, वह कनाडा के पॉश इलाके की कोठी में रहता था। जिस फ्लैट में सुखदूल रहता था और फ्लैट में सुखदूल को घर में घुसकर गोली मारी गई, वो कनाडा के Winnipeg सिटी में Hazelton Drive इलाका है, जहां 20 सितंबर को हत्याकांड को अंजाम दिया गया।

यह भी पढ़े- गणतंत्र दिवस सुरक्षा के चलते दिल्ली मेट्रो में अतिरिक्त समय लेकर करें यात्रा।