Tuesday, May 28, 2024
38.1 C
New Delhi

Rozgar.com

38.1 C
New Delhi
Tuesday, May 28, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeEntertainment Newsपिछले 2 हफ्तों से बीमार चल रहे बीमार 88 साल के धर्मेंद्र,...

पिछले 2 हफ्तों से बीमार चल रहे बीमार 88 साल के धर्मेंद्र, पैर और पीठ में लगी चोट

मुंबई
बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। 88 साल के धर्मेंद्र अपनी लाइफ से जुड़ी हर छोटी से बड़ी जानकारी फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। बीते दिनों धर्मेंद्र ने X ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में एक्टर आधी रात को मक्खन के साथ बासी रोटी खाते नजर आए थे। इस दौरान उनके बिखरे बाल, कमजोर चेहरे के साथ पैप में लगी चोट को देखकर फैंस काफी टेंशन में आ गए थे। हालांकि बात में एक्टर ने इस तस्वीर को डिलीट कर दिया था। वहीं, अब उनके इस चोट के लगने की असली वजह सामने आई है। साथ ही पता चला है कि वो पिछले करीब 2 हफ्तों से कुछ हेल्थ इश्यूज से जूझ रहे हैं।  

डांस करते वक्त आई थी पैरों में चोट
दरअसल, जनवरी के महीने में धर्मेंद्र के परिवार में शहनाई बजी थी। उनकी नातिन निकिता चौधरी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड संग शादी रचाई थी। ये शादी राजस्थान के उदयपुर में हुई थी। इस शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं थीं। इस शादी में धर्मेंद्र अपने दोनों बेटों बॉबी देओल और सनी देओल संग जमकर झूमे थे। इसी दौरान उनके पैरों में चोट लगी थी।

दो हफ्तों से हैं बीमार
मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले दो हफ्तों से धर्मेंद्र हेल्थ इश्यूज से जूझ रहे हैं। वह पिछले दो सप्ताह से बदलते मौसम की वजह से बीमार हैं। ऐसे में उनकी चोट ने उन्हें काफी परेशान किया है। डांस करते वक्त गिरने की वजह से उनके पैर और पीठ में काफी चोट आई है। हालांकि, अब उनकी तबीयत में धीरे-धीरे सुधार आ रहा है।