Friday, April 19, 2024
37.9 C
New Delhi

Rozgar.com

37.9 C
New Delhi
Friday, April 19, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeWorld Newsदिल्ली के केशोपुर इलाके में बोरवेल में गिरे शख्स की मौत, शख्स...

दिल्ली के केशोपुर इलाके में बोरवेल में गिरे शख्स की मौत, शख्स को मरी हालत निकाला गया, पहचान अब भी बाकी

नई दिल्ली  
दिल्ली के केशोपुर इलाके में बोरवेल में गिरे शख्स की मौत हो गई है। इस शख्स की डेड बॉडी करीब 3 बजे बोरवेल से निकाली गई है। शनिवार को यह शख्स बोरवेल में गिर गया था। जिसके बाद उसे निकालने की लगातार कोशिशें चल रही थीं। खबर के मुताबिक दिल्ली जल बोर्ड के सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट के बोरवेल में जो युवक गिरा था उसकी डेड बॉडी करीब 3 बजे निकाली गई है। अभी मरे हुए युवक की पहचान नहीं हो पाई है। दिल्ली पुलिस की तरफ से कहा गया है कि मरे हुए युवक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि राहत टीमें मौके पर मौजूद हैं। एक एंबुलेंस भी वहां नजर आ रहा है। वहां कुछ लोगों की भीड़ नजर आ रही है। जानकारी दी गई है कि युवक की उम्र 15-20 के आसपास की है। हालांकि, पहले यह जानकारी आई थी कि इस बोरवेल में एक बच्चा गिर गया था। लेकिन बाद में पता चला था कि 40 फीट गहरे बोरवेल में युवक गिरा था।

इधर DJB के बोरवेल में युवक के गिरने की घटना को दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने बेहद गंभीरता से लिया है। इस मामले में दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने बताया है कि दिल्ली के मुख्य सचिव को निर्देश दिया गया है कि 48 घंटे के अंदर वो दिल्ली के सभी खुले हुए बोरवेल को बंद किया जाए।

इसके अलावा आतिशी ने मुख्य सचिव नरेश कुमार को यह भी निर्देश दिया है कि वो इस घटना के संबंध में निश्चित समय के अंदर जांच-पड़ताल कर कड़ा ऐक्शन लें और बोरवेल खुला रहने के लिए जिम्मेदार अधिकारियों का पता लगा कर उनपर कड़ा ऐक्शन लें।