20.7 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeJanvi Gangwani Joins BJP: आदमी पार्टी की संस्थापक सदस्यता जानवी गंगवानी भाजपा...

Janvi Gangwani Joins BJP: आदमी पार्टी की संस्थापक सदस्यता जानवी गंगवानी भाजपा में हुई शामिल।

Aadmi Party’s founding member Janvi Gangwani joins BJP.

  • दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा एवं सांसद मनोज तिवारी ने पटका पहनाकर भाजपा में किया शामिल
  • युवा शक्ति के माध्यम से हम सब मिलकर श्री नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाएंगे – वीरेन्द्र सचदेवा
  • पिछले 10 सालों से चले आ रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के भ्रष्टाचार का अंत होना अब तय है – मनोज तिवारी
  • प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रमों और प्रदेश अध्यक्ष श्री वीरेन्द्र सचदेवा के व्यवहार से प्रभावित होकर मैं भाजपा में शामिल हो रहा हूं – सतीश कुमार

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री वीरेन्द्र सचदेवा एवं सांसद श्री मनोज तिवारी की उपस्थिती में मंगोलपुरी के लोकप्रिय शिक्षावीद एवं समाजिक कार्यकर्ता श्री सतीश कुमार,श्रीमती प्रीति गुप्ता एवं श्रीमती इंद्रजीत गजवानी ने आज भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। उनके साथ 500 से अधिक मंगोलपुरी के युवा एवं महिलाऐं भाजपा से जुड़े।

आम आदमी पार्टी की संस्थापक सदस्यता एवं महिला मोर्चा जिला अध्यक्षा सुश्री जाहनवी गंगवानी भी अपने समर्थक कार्यकर्ताओं के साथ आज भाजपा मे शामिल हुईं।

प्रदेश मीडिया प्रमुख श्री प्रवीण शंकर कपूर द्वारा संचालित प्रेसवार्ता कार्यक्रम में प्रदेश महामंत्री श्री योगेन्द्र चंदोलिया, प्रदेश उपाध्यक्ष श्री विनय रावत, कार्यालय मंत्री श्री बृजेश राय, जिला अध्यक्ष श्री राम सिया सरण, महिला मोर्चा की अध्यक्षा श्रीमती ऋचा पांडेय मिश्रा, मोर्चा महामंत्री सुश्री वैशाली पोद्दार सहित अन्य उपस्थित थे।

श्री वीरेन्द्र सचदेवा ने सभी का भाजपा में स्वागत करते हुए कहा कि अभी कुछ दिन पहले जब श्री सतीश कुमार सेशबात हो रही थी तो उन्होंने मंगोलपुरी और सुल्तानपुरी में समस्याओं की एक लंबी फेहरिस्त से अवगत कराते हुऐ कहा की वह चाहते हैं कि इन समस्याओं पर तुरंत काम किया जाए।

इनकी समाजिक कार्यों में रुचि को देखते हुए हम दावे के साथ कह सकते हैं कि आपके साथ भाजपा परिवार एक साथ जुटकर काम करेगा।

श्री सचदेवा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की राष्ट्रवादी और देशप्रेम की भावनाओं के साथ जब बड़ी संख्या में युवा साथी जुड़ेंगे तो एक मिसाल स्थापित होगी और युवा शक्तियों के माध्यम से हम सब मिलकर श्री नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार भारत का प्रधानमंत्री बनाएंगे।

उन्होंने कहा कि युवाओं की चिंगारी जब घर-घर जाएगी तो 2025 में इस भ्रष्ट केजरीवाल सरकार की सत्ता से हटना ही पड़ेगा। भाजपा राष्ट्रभक्ति के साथ समझौता नहीं करती इसलिए सभी से कहना चाहता हूं कि आप झूठी और मक्कार आम आदमी पार्टी का साथ छोड़िए और एक बेहतर राष्ट्र के निर्माण में अपना योगदान भाजपा को दें।

श्री मनोज तिवारी ने कहा कि आज कार्यकर्ताओं का जोश देखकर लग रहा है कि पिछले 10 सालों से चले आ रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के भ्रष्टाचार का अंत होना अब तय है। दिल्ली में आज भी सड़के टूटी हुई है और साथ ही कोई भी विकास कार्य नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि हम किसी के साथ भेद भाव नहीं करते और अगर कोई संकट आए तो हमारी सरकार सबकी मदद करती है। सबका वैक्सीन लगाना इसका सबसे बड़ा उदाहरण है। हम आप सबका हाथ फैलाकर स्वागत किया है और भाजपा की ओर से हम विश्वास दिलाते हैं कि हम एक साथ और मजबूती से आपके साथ रहेंगे।

श्री सतीश कुमार ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद सभी प्रदेश पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मैं किसी के कहने पर नहीं बल्कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की कार्यशैली और प्रदेश अध्यक्ष श्री वीरेन्द्र सचदेवा के व्यवहार के कारण आज भाजपा में शामिल हो रहा हूं। उन्होंने अपने साथ आए सभी उत्साहित कार्यकर्ताओं से नारे लगवाएं और आगामी लोकसभा चुनाव में केजरीवाल के भ्रष्टाचार को उजागर करने का वायदा किया।

सुश्री जहनवी गंगवानी ने कहा की मुझे खेद है की मैंने अपने जीवन का एक दशक से अधिक का समय आम आदमी पार्टी को दिया जहाँ ना आम कार्यकर्ता का ना ही महिलाओं का कोई सम्मान है।

उन्होने कहा की प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जो कहते हैं वो करते हैं और उसका प्रमाण है महिला आरक्षण बिल का पास होना जिस पर कांग्रेस सहित सभी पार्टियों ने महिलाओं को हमेशा धोखा दिया था।