Monday, May 20, 2024
34.1 C
New Delhi

Rozgar.com

34.1 C
New Delhi
Monday, May 20, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeAap Delhi: मोदी सरकार की ओर से किए गए भ्रष्टाचार के खुलासे...

Aap Delhi: मोदी सरकार की ओर से किए गए भ्रष्टाचार के खुलासे पर “आप” का प्रदर्शन।

Aap Delhi: Party leaders led by Priyanka Kakkar visited Dwarka Expressway.

Aap Delhi: आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ के नेतृत्व में पार्टी नेताओं ने बुधवार को द्वारका एक्सप्रेसवे का दौरा किया और सीएजी की रिपोर्ट से इसके निर्माण में मोदी सरकार द्वारा किए गए भ्रष्टाचार के खुलासे पर प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रियंका कक्कड़ ने कहा कि ये सड़क 18 करोड़ रुपए प्रति किमी में बननी थी, लेकिन मोदी सरकार ने बिना अप्रूवल लिए इसे 251 करोड़ प्रति किमी में बनाया। केंद्र की एजेंसी सीएजी की रिपोर्ट में मोदी जी के भ्रष्टाचार का खुलासा हुआ है। हम एक्सप्रेस-वे पर जाकर देखना चाहते थे कि 251 करोड़ रुपए प्रति किमी में बनने वाली सड़क कैसी दिखती है? हम सड़क की मिट्टी घर लेकर जाएंगे, क्योंकि हो सकता है कि आने वाले दिनों में यह सोना बन जाए। उन्होंने कहा कि एक तरफ मोदी सरकार भ्रष्टाचार में डूबी है और दूसरी तरफ केजरीवाल सरकार आजादपुर फ्लाईओवर बनाने में 100 करोड़ बचाकर उस पैसे से जनता को सुविधाएं देती है। इसी वजह से दिल्ली में सबसे कम महंगाई है। इस दौरान ‘‘आप’’ विधायक कुलदीप कुमार और वरिष्ठ नेता आदिल खान ने कहा कि 2024 में मोदी जी जाएंगे और देश में अच्छे दिन आएंगे।

WhatsApp Image 2023 08 17 at 1.31.50 PM
Aap Delhi: मोदी सरकार की ओर से किए गए भ्रष्टाचार के खुलासे पर "आप" का प्रदर्शन। 3

Aap Delhi: दिल्ली के नजफगढ़ के पास से गुजर रहे द्वारका एक्सप्रेस-वे को देखने के लिए सुबह करीब 9 बजे आम आदमी पार्टी की मुख्य प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़, विधायक कुलदीप कुमार और वरिष्ठ नेता आदिल खान समेत अन्य नेता पहुंचे। इस दौरान प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने कहा कि हम जनता को दिखाना चाहते हैं कि जिस द्वारका एक्सप्रेस-वे को 18 करोड रुपए प्रति किलोमीटर की लागत से बनाने का अप्रूवल मिला था, वो बिना अप्रूवल के 251 करोड़ रुपए प्रति किलोमीटर की लागत से कैसे बना। हम एक्सप्रेस-वे से मिट्टी भी लेकर जाएंगे, क्योकि हो सकता है कि आने वाले दिनों में यह मिट्टी सोना बन जाए। मोदी सरकार लगातार ईमानदारी की आड़ में अपने सारे भ्रष्टाचार को छिपती है। लेकिन सीएजी की रिपोर्ट से साफ हो गया है कि मोदी सरकार उपर से लेकर नीचे तक भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। अब मोदी जी जाएंगे और अच्छे दिन आएं।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में सिर्फ नाम बदला जा रहा है। मोदी सरकार के अमृत काल में सीएजी की रिपोर्ट में सामने आया है कि द्वारका एक्सप्रेस-वे को 18 करोड़ रुपए प्रति किलोमीटर की लागत से बनाने का अप्रूवल मिला था। इसके बाद भी बिना अप्रूवल लिए इस एक्सप्रेसवे को 251 करोड रुपए प्रति किलोमीटर में बनाया गया। नाम बदलने से क्या होता है? भाजपा का असल चरित्र क्या है, ये महत्वपूर्ण है। भाजपा उपर से नीचे तक भ्रष्टाचार में डूबी है।

WhatsApp Image 2023 08 17 at 1.31.48 PM
Aap Delhi: मोदी सरकार की ओर से किए गए भ्रष्टाचार के खुलासे पर "आप" का प्रदर्शन। 4

प्रधानमंत्री कहते हैं, ‘न खाऊंगा-न खाने दूंगा’, ये बात सिर्फ जुबानी है, मोदी सरकार को सड़क में भी दलाली खानी है- कुलदीप कुमार

Aap Delhi: आम आदमी पार्टी के विधायक कुलदीप कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं, न खाउंगा और न खाने दूंगा, ये बात सिर्फ जुबानी है, मोदी सरकार को सड़क में भी दलाली खानी है। सीएजी की रिपोर्ट सामने आने से पूरे देश में भूचाल आ चुका है। प्रधानमंत्री लालकिले के प्राचीर से भ्रष्टाचार को लेकर बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, लेकिन अब देश को पता चल गया है कि वो सिर्फ जुमलेबाजी करते हैं और झूठ बोलते हैं। सीएजी ने खुलासा कर दिया है कि द्वारका एक्सप्रेस-वे को 18 करोड़ रुपए प्रति किमी के हिसाब से बनाना था, लेकिन मोदी सरकार ने इसे 251 करोड़ प्रति किमी के हिसाब से बनाया। पूरा देश देख रहा है कि कैसे 18 करोड़ रुपए प्रति किमी की लागत से बनने वाले एक्सप्रेस-वे को 251 करोड़ रुपए प्रति किमी में बनाया गया।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। द्वारका एक्सप्रेस-वे के निर्माण में हुआ घोटाला देश का सबसे बड़ा घोटाला है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने पिछले 9 सालों में एक भी अच्छा काम नहीं किया है, सिर्फ नाम बदला है। आज हम सोने की सड़क पर खड़े हैं। यहां से मिट्टी उठाकर घर ले जाइए और बच्चों को दिखाइए कि जो सड़क 18 करोड़ में बननी थी, वो 251 करोड़ में कैसे बनती है।

देश ने तय कर लिया है कि 2024 में मोदी जी जाएंगे और देश के अंदर अच्छे दिन आएंगे- आदिल खान

Aap Delhi: वहीं, ‘‘आप’’ के वरिष्ठ नेता आदिल खान ने कहा कि तीन दिन पहले केंद्र की एजेंसी सीएजी की रिपोर्ट में साफ तौर पर कहा गया है कि द्वारका एक्सप्रसेवे 18 करोड रुपए प्रति किलोमीटर में बननी थी, लेकिन मोदी जी ने इसकी लागत बढ़ाकर 250 करोड़ रुपए प्रति किमी कर दिया। यह देश का सबसे बड़ा भ्रष्टाचार है। 250 करोड़ रुपए प्रति किमी तो सोने की सड़क बन जाएगी। भाजपा अब तक की सबसे बड़ी भ्रष्टाचारी पार्टी है। देश की जनता ने अब तय कर लिया है कि 2024 में मोदी जी जाएंगे और देश के अंदर अच्छे दिन आएंगे।

आदिल खान ने कहा कि हम लोग 250 करोड़ रुपए प्रति किमी लागत से बने एक्सप्रेसवे की मिट्टी लेने आए हैं। हम लोगों को लगता है कि हो सकता है कि कुछ दिन बाद ये मिट्टी सोना बन जाए। हम दिल्ली और देश के लोगों से द्वारका एक्सप्रेवे को आकर देखने की अपील करते हैं। ताकि वो समझ सकें कि किस तरह प्रधानमंत्री लालकिले के प्राचीर से भ्रष्टाचार मिटाने का झूठ बोलते हैं, जबकि वो सिर से पांव तक खुद भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा और पीएम मोदी नाम बदलने की राजनीति कर रहे हैं और इससे देश का कोई भला नहीं होने वाला है। प्रधानमंत्री द्वारका एक्सप्रेसवे का नाम बदल कर इटली की सड़क रख देते हैं तब भी वो 18 करोड़ से 250 करोड की लागत बढ़ाने को न्यायोचित नहीं बता सकते। मोदी सरकार देश की सबसे महा भ्रष्ट-झूठी और महंगाई-बेरोजगारी में ढकेलने वाली सरकार है।

यह भी पढ़ें :Aap Delhi: नेशनल कैपिटल सिविल सर्विस अथॉरिटी की बैठक के गतिरोध होंगे ख़त्म|