29 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeElectionPanjab Election: पंजाब में अकेले चुनाव लड़ेगी ‘AAP’, अरविंद केजरीवाल ने सभी...

Panjab Election: पंजाब में अकेले चुनाव लड़ेगी ‘AAP’, अरविंद केजरीवाल ने सभी 14 सीटों के लिए जनता से मांगा आशीर्वाद…

71 / 100

Panjab Election: AAP will contest elections alone in Punjab.

Panjab Election: पंजाब के चुनाव में आम आदमी पार्टी अपने दम पर चुनाव लड़ेगी. इस बात का एलान पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के खन्ना में आयोजित आमसभा में किया. इसके साथ पंजाब में कांग्रेस के साथ मिलकर आप के चुनाव लड़ने की रही-सही उम्मीद भी खत्म हो गई।

Panjab Election: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सभा को संबोधित करते हुए कि आज, मैं फिर से हाथ जोड़कर आपका आशीर्वाद चाहता हूं. दो महीने बाद लोकसभा चुनाव होंगे. पंजाब में 13 (लोकसभा) सीटें हैं, और एक चंडीगढ़ है. आम आदमी पार्टी इन सभी 14 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा करेगी. मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि जिस तरह आपने दो साल पहले हमें आशीर्वाद दिया था, उसी तरह झाड़ू का बटन दबाकर आपको 14 की 14 सीटों पर जिताएं।

Panjab Election: केजरीवाल की घोषणा के साथ ही पंजाब में कांग्रेस के साथ गठबंधन के आसार खत्म नजर आ रहे हैं. पहले ही दोनों दलों में संभावित समझौते को लेकर विवाद की स्थिति बनी हुई है. पंजाब कांग्रेस इस मुद्दे पर दो फाड़ में बंटी हुई है. वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान भी कांग्रेस के साथ समझौते के लिए तैयार नजर नहीं आ रहे थे. ऐसे में केजरीवाल ने एक और राज्य में INDIA गठबंधन के टूटने का एलान कर दिया है।

यह भी पढ़े- किसानों का 13 फरवरी को दिल्ली कूच एलान , दिल्ली की सीमाएं हो सकती हैं सील..