19 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeLatest NewsMunicipal Corporation: नगर निगम पार्षदो पर हो कार्यवाही-भाजपा प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर।

Municipal Corporation: नगर निगम पार्षदो पर हो कार्यवाही-भाजपा प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर।

Action should be taken against Municipal Corporation Councilors – BJP spokesperson Praveen Shankar Kapoor.

दिल्ली भाजपा प्रवक्ता ने महापौर से मांग की है कि वह नगर निगम आयुक्त से पार्षदों के दुराचार के सभी मामलों की जांच करायें और संबंधित निगम पार्षदों पर दंडनात्मक कार्यवाही करें

दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने आज दिल्ली की महापौर डॉ. शैली ओबेरॉय को एक पत्र लिखकर आम आदमी पार्टी पार्षदों के दुराचारकी ओर आकृष्ट करते हुये उन पर कार्यवाही की मांग की है।

पत्र में कहा गया है कि कल 27 दिसंबर की शाम इंद्रपुरी से आम आदमी पार्टी पार्षद ज्योति गौतम एवं उनके पति ने क्षेत्रीय भवन विभाग के जूनियर इंजीनियर से पैसे की मांग को लेकर मारपीट की, जिसके बाद मामला इंद्रपुरी थाने पहुंचा जहां देर रात दोनों के बीच समझौता हुआ।

पत्र में कहा गया है कि यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पूर्व नांगलोई से निगम पार्षद श्रीमती हेमलता लाडला और उनके पति ने एक संपत्ति कर इंस्पेक्टर से पैसे की मांग की थी और इंस्पेक्टर को अगवा कर लिया था जिसके बाद पुलिस केस बना। इसी तरह एक अन्य पार्षद संतोष पप्पू छिलवाल एवं उनके पति ने हॉर्टिकल्चर विभाग के एक कर्मचारी के साथ मारपीट की जो मामला अब वेस्ट पश्चिम विहार थाने में है।

कपूर ने महापौर से कहा है कि कुछ आम आदमी पार्टी एवं उसके समर्थक निर्दलीय पार्षद भ्रष्टाचार के नित नये आयाम नगर निगम में बना रहे हैं। जंगपुरा, बादली, नजफगढ़, पटेल नगर, कुछ ऐसी विधानसभायें हैं जहां के सत्ताधारी पार्षदों ने वार्ड से उगाही के लिये अपनी निजी फौज खड़ी कर दी है, वे क्षेत्र में तैनात निगम इंस्पेक्टरों या जूनियर इंजीनियरों को काम नहीं करने देते और अवैध निर्माण, अतिक्रमण, रेहणी-पटरी हर क्षेत्र से इनकी निजी फौज उगाही करती है।

दिल्ली भाजपा प्रवक्ता ने महापौर से मांग की है कि वह नगर निगम आयुक्त से पार्षदों के दुराचार के सभी मामलों की जांच करायें और संबंधित निगम पार्षदों पर दंडनात्मक कार्यवाही करें।