Wednesday, April 24, 2024
23.1 C
New Delhi

Rozgar.com

23.1 C
New Delhi
Wednesday, April 24, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesMadhya PradeshActress Simrat Kaur: महाकाल के दरबार में पहुंचीं एक्ट्रेस सिमरत कौर, भस्म...

Actress Simrat Kaur: महाकाल के दरबार में पहुंचीं एक्ट्रेस सिमरत कौर, भस्म आरती में लिया हिस्सा।

Actress Simrat Kaur reached the court of Mahakal.

उज्जैन

Actress Simrat Kaur: साल 2023 की ब्लाकबस्टर फिल्म ‘गदर 2’ में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा के अलावा इसमें सिमतौर कौर भी नजर आई थीं। अब वह बाबा महाकाल की भस्म आरती में शामिल होने के लिए महाकालेश्वर मंदिर उज्जैन पहुंची। उन्होंने चांदी द्वार से बाबा महाकाल का पूजन अर्चन भी किया और माथा टेककर बाबा का आशीर्वाद भी लिया।

Actress Simrat Kaur: महाशिवरात्रि के छठे दिन होने वाली भस्म आरती में शामिल होने के लिए एक्ट्रेस सिमरत कौर रंधावा श्री महाकालेश्वर मंदिर उज्जैन पहुंची। यहां वे लगभग दो घंटे तक भस्म आरती में सम्मिलित रही। भस्म आरती के बाद सिमरत ने चांदी द्वार से भगवान के दर्शन किए और माथा टेककर आशीर्वाद भी लिया। इस दौरान सिमरत बेबी येलो कलर का सूट और सफेद स्वेटर पहने भी नजर आई।
 

सिमरत कौर पहुंची महाकाल
Actress Simrat Kaur: सिमरत कौर ने ॐ का त्रिपुंड तिलक भी लगाया था। इस दौरान सिमरत ने श्री महाकालेश्वर मंदिर समिति के कार्य और दर्शन व्यवस्था की तारीफ भी की। कहा कि बता नहीं सकती कि आरती में शामिल होकर कितना आनंद आया। आप सबको भी एक बार यहां जरूर आना चाहिए।

सिमरत ने इन फिल्मों में किया है काम
Actress Simrat Kaur: जैसा कि सभी जानते हैं कि सिमरत ने ‘गदर 2’ में मुस्कान की भूमिका निभाई थी। सिमरत ने तेलुगू सिनेमा और बॉलीवुड में कुछ फिल्मों में काम किया है। सिमरत ने अब तक तेलुगु फिल्म ‘प्रेमथो मी कार्तिक’, ‘परिचयम’, ‘नीशू’, ‘डर्टी हरी’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है।

सिमरत कौर ने अपनी फिल्मों पर नहीं दिया कोई बयान
Actress Simrat Kaur: अभिनेत्री ने अपनी फिल्मों के बारे में कोई बयान नहीं दिया उन्होंने कहा कि वह पूरी तरह धार्मिक यात्रा पर उज्जैन आई है, ऐसे फिल्मों को लेकर कोई बात नहीं होगी. महाकालेश्वर मंदिर में बढ़ रही श्रद्धालुओं की भीड़ और वीआईपी के आगमन को लेकर महाकालेश्वर मंदिर समिति ने एक खास योजना के तहत काम शुरू किया है. महाकालेश्वर मंदिर समिति द्वारा वीआईपी, अभिनेता, अभिनेत्री के आने की खबर गोपनीय रखी जाती है, ताकि मंदिर में किसी प्रकार की अव्यवस्था न फैले.