Monday, April 15, 2024
24 C
New Delhi

Rozgar.com

24.1 C
New Delhi
Monday, April 15, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeEntertainment Newsसाउथ फिल्म का रीमेक बनाकर अजय देवगन ने करोड़ों छापे

साउथ फिल्म का रीमेक बनाकर अजय देवगन ने करोड़ों छापे

मुंबई
अजय देवगन इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में हैं. इस साल उनकी कई बड़ी फिल्में आने वाली हैं. जिसका हर किसी को इंतजार है. इसी बीच 9 साल पहले रिलीज हुई उनकी पिक्चर दृश्यम सुर्खियों में बनी है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब पैसे पीटे थे. वहीं इसका दूसरा पार्ट साल 2022 में आया था. इस क्राइम थ्रिलर को भी वैसा ही प्यार मिला.

जो पहले पहले पार्ट को मिला था. हालांकि, अजय देवगन की ये पिक्चर मलयालम फिल्म दृश्यम का रीमेक है. इसे बॉलीवुड के अलावा कन्नड़ में दृश्य और तेलुगु में दृश्यम नाम से बनाया गया है. बीते दिनों इसके कोरियन रीमेक की अनाउंसमेंट भी की गई थी. अब अजय देवगन की दृश्यम का हॉलीवुड रीमेक बनने जा रहा है. इसके दोनों पार्ट्स के हॉलीवुड रीमेक बनाए जाएंगे. हाल ही में इस पिक्चर के राइट्स खरीद लिए गए हैं. अजय देवगन की दृश्यम को शानदार रिस्पॉन्स मिला है. जो साल 2013 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म का रीमेक थी. अब बारी है इसके हॉलीवुड रीमेक का. इसका ऑफिशियल ऐलान भी कर दिया गया है. दरअसल पैनोरमा स्टूडियोज ने गल्फस्ट्रीम पिक्चर्स और JOAT फिल्म्स के साथ मिलकर अजय देवगन की पिक्चर दृश्यम के राइट्स खरीद लिए हैं. अब इसे हॉलीवुड रीमेक के तौर पर तैयार किया जाएगा. कुछ वक्त पहले ही पता लगा था कि, इसे कोरियन वर्जन में भी बनाया जाएगा. इसका भी ऑफिशियल ऐलान कर दिया गया है.

पैनोरमा स्टूडियोज के चेयरमैन मंगत पाठक ने राइट्स मिलने को लेकर कहा कि, हम हॉलीवुड के लिए इंग्लिश में इस कहानी को बना रहे हैं. इसके लिए गल्फस्ट्रीम पिक्चर्स और JOAT फिल्म्स के साथ हाथ मिलाया गया है. जिससे हम काफी खुश हैं. कोरिया और हॉलीवुड के बाद 10 देशों में इस पिक्चर को प्रोड्यूस करने की प्लानिंग की गई है. इसके तहत अगले तीन से पांच सालों में इसे पूरा कर दिया जाएगा. इस क्राइम थ्रिलर ने दुनियाभर में हर किसी को इम्प्रेस किया है. अमेरिका में भी पिक्चर को रिलीज करने के लिए मेकर्स काफी एक्साइटेड हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में पैरासाइट वाले एक्टर सॉन्ग कैंग हो सकते हैं. मलयालम पिक्चर के सफल होने के बाद इसे अलग-अलग भाषाओं में बनाया गया. इसमें कन्नड़, तेलुगु, हिंदी शामिल है. हालांकि, जीतू ने केवल इसका तमिल वर्जन डायरेक्ट किया था. साल 2017 में इसे सिंहली में धर्मयुद्धय नाम से लाया गया था. जो जैक्सन एंथोनी के साथ बनाई गई थी. इसके अलावा इंडोनेशियाई और कोरियाई रीमेक पर फिलहाल काम चल रहा है.