Tuesday, June 25, 2024
30.1 C
New Delhi

Rozgar.com

30.1 C
New Delhi
Tuesday, June 25, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeAkshay Raveena Chemistry: 19 साल बाद फिर अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी...

Akshay Raveena Chemistry: 19 साल बाद फिर अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी रवीना टंडन

Akshay Raveena Chemistry: Akshay Kumar and Raveena Tandon were discussed in films as well as in real life.

Akshay Raveena Chemistry: 80 के दशक में अक्षय कुमार और रवीना टंडन के चर्चे फिल्मों के साथ -साथ असल ज़िन्दगी में भी होते थे. ख़बर तो ये भी थीं की दोनों की सगाई भी हो चुकीं थीं लेकिन शादी से पहले ही खटास कुछ ऐसी बढ़ने लगे कि दोनों अलग हो गए।और दोनों एक्टर अपनी लाइफ में अलग अलग पार्टनर से शादी कर के आगे बढ़ गए.

Screenshot 2023 08 23 at 12.13.54 PM
Akshay Raveena Chemistry: 19 साल बाद फिर अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी रवीना टंडन 2

Akshay Raveena Chemistry: शादी टूटने के बाद भी दोनों के रिश्ते में मिठास बनीं हुई हैं. एक बार रवीना ने अक्षय की तारीफ में कहा भी था कि वो बॉलीवुड के मजबूत पिलर्स में से एक हैं। खैर, ताजा खबर ये है कि दोनों एक बार फिर से लंबे समय बाद एक-दूसरे के साथ बड़े पर्दे पर नजर आ सकते हैं।

Akshay Raveena Chemistry: रवीना टंडन और अक्षय कुमार आज भी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. हालांकि, करीब दो दशक बाद अब एक बार फिर दोनों साथ में काम करते नजर आ सकते हैं।एक रिपोर्ट के मुताबिक़ दोनों ‘वेलकम 3’ में साथ नजर आ सकते हैं। खबर है कि इस फिल्म का टाइटल ‘वेलकम टु द जंगल’ रखा जाएगा।

‘मोहरा’ के चार्ट बस्टर सॉन्ग ‘टिप टिप बरसा पानी’ को लेकर कही थी ये बात

Akshay Raveena Chemistry: बताया जा रहा है कि इस फिल्मं में अक्षय कुमार के अलावा सुनील शेट्टी, दिशा पाटनी और जैकलीन फर्नांडिस लीड रोल में होगी। रवीना की बात करें तो कुछ महीने पहले उन्होंने फिल्म ‘मोहरा’ के चार्ट बस्टर सॉन्ग ‘टिप टिप बरसा पानी’ को लेकर कुछ बातें की थीं। इस फिल्म में रवीना के ऑपोजिट अक्षय कुमार नजर आए थे। रवीना ने ‘द न्यू इंडिया’ से बातचीच में कहा था- सेंशुअलिटीऔर सेक्सुएलिटी में अंतर होता है, मैंने पहले भी सेंशुअस सॉन्ग किए थे लेकिन उनमें कुछ भी ओवर नहीं था।

रवीना ने रख दी थी ये शर्तें

Akshay Raveena Chemistry: उन्होंने आगे कहा था, ‘इस गाने में कुछ बातों को लेकर मैं बहुत क्लियर थी कि मैं अपनी साड़ी नहीं उतारूंगी, न कोई किसिंग सीन होगा।’ इतना ही नहीं रवीना की मेकर्स के सामने कई चेक लिस्ट थीं और जब उनकी शर्तों को मानने के लिए वे तैयार हुए तब जाकर एक्ट्रेस ने इस गाने की शूटिंग शूट की।

डायरेक्टर राजीव राय ने ये कहकर मना लिया उन्हें
Akshay Raveena Chemistry: फिल्म में रवीना के अपोज़िट अक्षय कुमार की केमिस्ट्री जबरदस्त दिखी और खासकर ‘टिप टिप बरसा पानी’गानें ने तो जैसे पर्दे पर आग ही लगा दिया। फिल्म के लेखक शब्बीर बॉक्सवाला ने एक इंटरव्यू में बताया था कि रवीना इस गाने को करने के लिए कम्फर्टेबल नहीं थीं, क्योंकि उनका कहना था कि ये उनके पापा को पसंद नहीं आएगा, लेकिन डायरेक्टर राजीव राय ने उन्हें ये कहकर मना लिया था कि ये फिल्म उनके पापा को नहीं दिखाएंगे। इसके बाद अपने कंडीशंस के साथ वो इस फिल्म को करने के लिए तैयार हुईं।

यह भी पढ़ें :https://www.khabronkaadda.com/haryana-ambala-chawni-named-change/