16.8 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeAkshay Son Birthday: अक्षय कुमार के बेटे के 21वें बर्थडे पर खुशी...

Akshay Son Birthday: अक्षय कुमार के बेटे के 21वें बर्थडे पर खुशी से इतराईं मां ट्विंकल।

Akshay Son Birthday: Akshay Kumar’s wife and actress Twinkle Khanna has wished her son Aarav on his 21st birthday.

Akshay Son Birthday: अक्षय कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने अपने बेटे आरव को उनके 21वें बर्थडे पर विश किया है। ट्विंकल ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट के साथ आरव का 21वां जन्मदिन मनाया। मां-बेटे की जोड़ी की हालिया तस्वीर के साथ, उन्होंने आरव के बचपन की एक पुरानी तस्वीर भी पोस्ट की। साथ ही कैप्शन में ट्विंकल ने बच्चे को पालने की तुलना ‘घर बनाने’ से की है, जो बेहद खूबसूरत है।

Screenshot 2023 09 15 at 5.52.29 PM
Akshay Son Birthday: अक्षय कुमार के बेटे के 21वें बर्थडे पर खुशी से इतराईं मां ट्विंकल। 3

Akshay Son Birthday: Twinkle Khanna ने अपने कैप्शन में लिखा, ’21 साल का एक एडल्ट आदमी। बच्चे को पालना एक घर बनाने और हर कमरे को डिज़ाइन करने जैसा है। आप अपनी बेस्ट कोशिश करते हैं और आखिरकार, अब घर को उसके असली मालिक को सौंपने का समय आ जाता है जो फर्नीचर को उनकी पसंद के हिसाब से रखेंगे और वो बिलों का भुगतान भी करेंगे। जन्मदिन मुबारक हो मेरे बेटे, और आपकी दयालुता ऐसे ही बनी रहे।

Screenshot 2023 09 15 at 6.02.29 PM
Akshay Son Birthday: अक्षय कुमार के बेटे के 21वें बर्थडे पर खुशी से इतराईं मां ट्विंकल। 4

आज हैं आरव का 21वा बर्थडे

Akshay Son Birthday: ट्विंकल का कहना है कि वह बच्चों की शिक्षा का खर्च उठाती हैं। पिछले साल ट्विंकल ने कहा था कि उन्होंने अपने और अक्षय कुमार के बच्चों की शिक्षा का खर्च उठाया है। बेटे आरव के अलावा उनकी एक बेटी नितारा भी है। ट्विंकल ने अपने चैनल ट्वीक इंडिया पर कहा था कि उन्होंने अपनी बचत से मास्टर्स कोर्स किया है।

अपने बच्चों के पढ़ाई का खर्च उठाती हैं ट्विंकल

Akshay Son Birthday: ट्विंकल ने कहा था, ‘इसलिए मैं अपनी बेटी के कॉलेज फंड का इस्तेमाल खुद को फंड करने के लिए कर रही हूं। मैंने हमेशा यह सोचा कि मैं ही उनकी शिक्षा का खर्च उठाऊं। मैं चाहती हूं कि वे कहें कि मेरी मां ने मेरी पढ़ाई का खर्च उठाया, न कि सिर्फ मुझे आलू परांठे खिलाए। मैं अपनी हैसियत से बहुत कम जीती हूं। मैं किसी भी चीज पर पैसा खर्च नहीं करती। मेरा परिवार मुझे चिढ़ाता है और पूछता है कि अगर मैं किसी चीज पर खर्च नहीं कर रही हूं तो काम क्यों कर रही हूं।’

ट्विंकल की हिट फिल्में

Akshay Son Birthday: ट्विंकल ने 1995 में ‘बरसात’ से एक्टिंग की शुरुआत की। 2001 की फिल्म ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ के बाद उन्होंने अपना करियर छोड़ दिया। 2015 में, ट्विंकल ने ‘मिसेज फनीबोन्स’ के साथ एक राइटर के रूप में अपनी शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने ‘द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद’ टाइटल से कहानियों का एक प्रकाशन रिलीज किया और उसके बाद उनके कई नॉवल आए।

यह भी पढ़ें :https://www.khabronkaadda.com/mp-shivraj-and-modi-meet-in-mp/