16.8 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeEntertainment NewsBollywoodWedding Of Aamir's Darling Ayra: आमिर की लाडली आयरा की शादी में...

Wedding Of Aamir’s Darling Ayra: आमिर की लाडली आयरा की शादी में पहुंचा अंबानी परिवार, दुल्हन के माता-पिता ने यूं किया स्वागत।

Ambani family reached the wedding of Aamir’s darling Ayra, the bride’s parents welcomed her like this.

आमिर खान की बेटी आयरा खान और नुपुर शिखरे जन्मों-जन्मों के लिए एक-दूजे के हो गए हैं. 3 जनवरी को आयरा ने अपने मंगेतर से शादी रचाई. परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी के बीच कपल ने मुबंई के ताज एंड्स में रजिस्टर्ड मैरिज की है. इस दौरान की कई सारी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

ira ha
Wedding Of Aamir's Darling Ayra: आमिर की लाडली आयरा की शादी में पहुंचा अंबानी परिवार, दुल्हन के माता-पिता ने यूं किया स्वागत। 4

आमिर की लाडली आयरा खान की शादी में पहुंचा अंबानी परिवार
वहीं इस खुशी के मौके पर अंबानी परिवार ने भी शिरकत की. इसका एक वीडियो सामने आया है, जहां आमिर अपनी एक्स वाइफ किरण राव के साथ अपने वीवीआईपी गेस्ट मुकेश अंबानी और नीता अंबानी को गले लगाकर उनका स्वागत करते हुए नजर आ रहे हैं।

hhhhh
Wedding Of Aamir's Darling Ayra: आमिर की लाडली आयरा की शादी में पहुंचा अंबानी परिवार, दुल्हन के माता-पिता ने यूं किया स्वागत। 5

दुल्हन के माता-पिता ने यूं किया स्वागत 
इस दौरान शेरवानी-धोती के साथ सिर पर पगड़ी पहने आमिर का लुक काफी हैंडसम लग रहे थे. वहीं गोल्डन कलर की साड़ी और ग्रीन डिजाइनर व्लाउज में किरण राव का लुक भी काफी एलिगेंट लग रहा था. खबरें हैं कि कोर्ट मैरिज के बाद अब कपल 8 जनवरी को उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग करेंगे।

जिमवेयर में पहुंचा आयरा का दूल्हा
बता दें कि नुपुर जिमवेयर पहने बारात लेकर आए थे. जी हां, अपने दोस्तों के संग 8 किलो मिटर की दौड़ पूरी करने के बाद नुपुर आयरा को अपना दुल्हनिया बनाने के लिए पहुंचें थे. इस दौरान के कई सारी वीडियोज सामने आए हैं, जहां दूल्हे राजा ढोल-नगाड़ों पर जमकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

ूप्िूब
Wedding Of Aamir's Darling Ayra: आमिर की लाडली आयरा की शादी में पहुंचा अंबानी परिवार, दुल्हन के माता-पिता ने यूं किया स्वागत। 6

वहीं आयरा खान ने अपनी शादी के लिए स्टाइलिश लुक चुना. उन्होंने महाराष्ट्रियन लुक फॉलो करते हुए ब्लू कलर के ब्लाउज के साथ गोल्डन शलवार पहनी और इसके साथ दो दुपट्टे पेयर किए. हैवी जूलरी और कोल्हापुरी चप्पलों के साथ आयरा ने अपना लुक कंपलीट किया।