24.1 C
New Delhi
Saturday, March 2, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomePM's Photo: अमिताभ बच्चन ने पीएम का फोटो ट्वीट कर कही दिल...

PM’s Photo: अमिताभ बच्चन ने पीएम का फोटो ट्वीट कर कही दिल की बात, मोदी ने दे दिया स्पेशल इन्विटेशन।

Amitabh Bachchan expressed his heartfelt feelings by tweeting PM’s photo, Modi gave a special invitation.

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने पीएम मोदी की फोटो को लेकर ट्वीट किया। अमिताभ ने ट्वीट में कैलाश पर्वत पर नहीं जा पाने पर मलाल जताया। इस पर पीएम मोदी ने अमिताभ के ट्वीट का जवाब दिया। पीएम मोदी ने कहा कि पार्वती कुंड और जागेश्वर मंदिरों की मेरी यात्रा वास्तव में मंत्रमुग्ध कर देने वाली थी। इसके साथ पीएम मोदी ने महानायक अमिताभ बच्चन को खास न्योता भी दे दिया। पीएम मोदी ने अमिताभ बच्चन से गुजरात आने का आग्रह किया गया।

इससे पहले अमिताभ ने पीएम मोदी की फोटो को ट्वीट करते हुए लिखा था कि कैलाश पर्वत की धार्मिकता.. रहस्य.. दिव्यता, मुझे लंबे समय से आकर्षित करती रही है.. और त्रासदी यह है कि मैं कभी भी इसे व्यक्तिगत रूप से नहीं देख पाऊंगा..। इस ट्वीट पर ही पीएम मोदी ने हाल ही में अपने आदि कैलाश यात्रा के अनुभव के बारे में लिखा। पीएम मोदी 12 अक्टूबर को उत्तराखंड के एक दिन के दौरे पर गए थे। यहां पीएम मोदी ने कैलाश के दर्शन किए थे। साथ ही पार्वती ताल में बैठकर ध्यान लगाया था।

अमिताभ के ट्वीट के जवाब में पीएम मोदी ने लिखा कि पार्वती कुंड और जागेश्वर मंदिरों की मेरी यात्रा वास्तव में मंत्रमुग्ध कर देने वाली थी। इसके बाद पीएम ने लिखा कि आने वाले हफ्तों में, रण उत्सव शुरू हो रहा है और मैं आपसे कच्छ आने का आग्रह करूंगा। स्टैच्यू ऑफ यूनिटी का आपका दौरा भी बाकी है। ऐसे में देखना होगा कि पीएम मोदी कच्छ उत्सव में पीएम के आग्रह को स्वीकार करेंगे। खास बात है कि अमिताभ बच्चन पहले गुजरात पर्यटन के एंबेसडर रह चुके हैं। ऐसे में गुजरात से उनका पुराना नाता है। कुछ समय पहले ही पीएम मोदी ने अमिताभ बच्चन से गुजरात के पर्यटन विभाग का ब्रांड एबेंसडर बनने की अपील की थी। इसे मिलेनियम स्टार ने स्वीकार भी किया था।