Friday, April 19, 2024
37.9 C
New Delhi

Rozgar.com

37.9 C
New Delhi
Friday, April 19, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesMadhya Pradeshएनएच 45 पर दोपहर एक एलपीजी का टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया,...

एनएच 45 पर दोपहर एक एलपीजी का टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया, लगी भीषण आग, ड्राइवर-क्लीनर की मौत

रायसेन
जिले के बड़ी क्षेत्र में एनएच 45 पर रविवार की दोपहर एक एलपीजी का टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे उसमें आग लग गई। इस हादसे में टैंकर में सवार दो लोगों की मौत हो गई। साथ ही आसपास आग फैलने से खेत में बनी तीन झोपड़िया जल गई है। शवों को पीएम के लिए बाड़ी अस्पताल भेजा गया है, फिलहाल उनकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने कंपनी के अधिकारियों को सूचना दे दी है। उनके पहुंचने पर ही शव की पहचान हो पाएगी।

बड़ौदा से जबलपुर जा रहा एलपीजी का टैंकर एनएच 45 पर पीपलवाली मोड़ पर रेलिंग तोड़ता हुआ सीधा हाइवे से नीचे उतरकर पलट गया और उसमें आग लग गई, संभवता ड्राइवर क्लीनर को निकलने का अवसर नहीं मिला पाया और वे आग की चपेट में आ गए। आग बुझाने के बाद दोनों के शवों को पीएम के लिए अस्पताल भेजा गया है। आग आसपास के क्षेत्र में भी फेल गई और खेतों में जानवरों के लिए बनी तीन झोपड़ी उसकी चपेट में आकर जल गई। झोपड़ियों में कोई जन हानि नहीं हुई है, लेकिन उनमें रखा समान, भूसा आदि जल गया है। राजस्व विभाग की टीम नुकसान का आंकलन कर रही है।

एक घंटे में नियंत्रित हुई आग
आग की सूचना मिलते ही बाड़ी पुलिस सहित एसडीओपी अदिति बी सक्सेना मौके पर पहुंच गई। बरेली, बाड़ी, सुल्तानपुर, गोहरगंज और ओबैदुलैगंज से फायर बिग्रेड बुलाकर आग को नियंत्रित करने का प्रयास किया गया। तमाम प्रयासों के बाद भी करीब 1 घंटे बाद आग बुझाई जा सकी। आग बुझाने के बाद टैंकर में दो लोगों के शव मिले। बाड़ी एसडीओपी अदिति बी सक्सेना ने बताया कि एलपीजी के टैंकर में आग लगने से टैंकर में सवार दो लोगों की जलने से मौत हुई है। आसपास आग फैलने से कोई जनहानि नहीं हुई है। कंपनी को सूचना दे गई है, उनके प्रतिनिधि पहुंचने पर ही शव की शिनाख्त हो पाएगी।