Monday, April 15, 2024
28.1 C
New Delhi

Rozgar.com

29 C
New Delhi
Monday, April 15, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeEntertainment News‘नायक 2’ की तैयारी में हैं अनिल कपूर!

‘नायक 2’ की तैयारी में हैं अनिल कपूर!

मुंबई

मुंबई स्थित अनिल कपूर के घर के बाहर डायरेक्टर एस.शंकर स्पॉट किए गए। इस मुलाकात की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आई हैं। दोनों को साथ देखे जाने के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या वे फिल्म ‘नायक 2’ बनाने की तैयारी कर रहे हैं। डायरेक्टर एस.शंकर अनिल कपूर के घर पहुंचे। मीटिंग के बाद दोनों ने पैपराजी को पोज भी दिया।

इस दौरान अनिल आॅल-ब्लैक लुक में दिखे। उन्होंने ब्लैक शर्ट के साथ ब्लैक डैनिम कैरी किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की यह बातचीत लंबी चली है। इसके बाद से ही फिल्म नायक 2 को लेकर चर्चा तेज हो गई है। ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म की स्क्रिप्ट के सिलसिले में शंकर अनिल कपूर से मिले हैं। एस.शंकर के डायरेक्शन में बनी फिल्म नायक 2001 में रिलीज हुई थी। यह 1999 की तमिल फिल्म मधुलवन की रीमेक थी, जिसका डायरेक्शन एस.शंकर ने ही किया था। फिल्म में अनिल कपूर के साथ रानी मुखर्जी, अमरीश पुरी, परेश रावल, जॉनी लीवर को देखा गया था।

अनिल कपूर को आखिरी बार फिल्म फाइटर में देखा गया था। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय को देखा गया था। फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। हाल ही में इसे ओटीटी पर भी रिलीज किया गया है। वहीं, एस.शंकर फिल्म गेम चेंजर की रिलीज की तैयारी में हैं। इस फिल्म में राम चरण और किराया आडवाणी लीड रोल में दिखेंगे।