29 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeEntertainment NewsAnimal: को लेकर विवाद हुए खत्म, OTT पर आने को तैयार है,...

Animal: को लेकर विवाद हुए खत्म, OTT पर आने को तैयार है, इस दिन हो सकती है रिलीज।

74 / 100

Animal is ready to come on OTT as soon as the controversies end.

Animal: एक्टर Ranbir Kapoor की फिल्म Animal थियेटर में छाने के बाद अब एक बार फिर से ओटीटी में फ्लैश होने को तैयार है. हालांकि इसके लिए फैंस को बेहद इंतजार करना पड़ा, लेकिन कई विवादों के बाद अब Animal की ओटीटी की रिलीजिंग डेट सामने आ गई है।

animal
Animal: को लेकर विवाद हुए खत्म, OTT पर आने को तैयार है, इस दिन हो सकती है रिलीज। 2

Animal: रणबीर कपूर की Animal के ओटीटी प्लेटफॉर्म में आने पर कई अड़चन आई. सिने 1 स्टूडियो और टी-सीरीज के बीच शेयर प्रॉफिट एग्रीमेंट के कोर्ट में विवाद की वजह से इसकी रिलीज डेट को लेकर कोई भी कनफार्मेशन नहीं था. लेकिन अब खबर है कि दोनों के बीच में सुलह हो गई है और यही करने की फिल्म जल्दी ही ओटीटी पर रिलीज होने को तैयार है. Read More – Akshay Kumar ने बताया Bade Miyan Chote Miyan के टीजर का रिलीजिंग टाइम, शेयर किया नया पोस्टर …

Animal: दोनों के बीच गहराते विवाद के बाद यह बात कोर्ट तक पहुंच गई थी, लेकिन इन सभी के बीच यह भी खबर आई है कि दोनों ने इस मामले को कोर्ट में ही सुलझा लिया है. दोनों पक्षों के वकीलों ने दिल्ली हाई कोर्ट को ये सूचित किया कि, वो अपने इस मामले को सुलझाने के लिए एक समझौते पर पहुंच चुके हैं. इसका ये मतलब है कि सेटलमेंट हो गया है और अब बस कोर्ट के अप्रूवल का इंतजार है. Read More –  Ananya Pandey के लुक को लेकर हो रही चर्चा, पेरिस हाउस काउचर वीक में किया रैंप वॉक …

https://www.youtube.com/@KhabronKaAdda

Animal: उड़ती खबर की माने तो यह भी सुनाई दे रहा है कि अब दोनों ही अगली सुनाई के बाद इस विवाद को यहीं पर खत्म करते हुए पहले से डिक्लेअर की गई डेट 26 जनवरी को फिल्म Animal को ओटीटी पर रिलीज कर सकते हैं. इस खबर के सामने आने के बाद अब फैंस को कोर्ट के और मार्क्स के डिसीजन का बेसब्री के साथ इंतजार है।

Animal: यह भी पढ़े-  गुलजार ने उतरवा दिया था हेमा मालिनी का विग, पहनने को दी थी सिंपल साड़ी! बेटी का ये रूप देख मां थीं नाखुश।