29 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesDelhi NewsNCC: की वार्षिक रैली को पीएम मोदी आज दिल्ली में करेंगे संबोधित।

NCC: की वार्षिक रैली को पीएम मोदी आज दिल्ली में करेंगे संबोधित।

84 / 100

PM Modi will address the annual rally of NCC in Delhi today.

NCC: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज एनसीसी रैली को संबोधित करेंगे. 24 देशों के 2,200 से अधिक एनसीसी कैडेट इस वर्ष की एनसीसी रैली में हिस्सा लेंगे. प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के अनुसार शाम 4:30 बजे दिल्ली के करियप्पा परेड ग्राउंड में रैली का आयोजन किया जाएगा।

ncc
NCC: की वार्षिक रैली को पीएम मोदी आज दिल्ली में करेंगे संबोधित। 2

NCC: वसुधैव कुटुंबकम की सच्ची भारतीय भावना के मद्देनजर 2,200 से अधिक एनसीसी कैडेट और 24 देशों के युवा कैडेट इस वर्ष की रैली में शामिल होंगे. विशिष्ट अतिथि के रूप में, वाइब्रेंट गांवों के 400 से अधिक सरपंच और देश के अलग-अलग हिस्सों के विभिन्न स्वयं सहायता समूहों से जुड़ी 100 से अधिक महिलाएं भी एनसीसी पीएम रैली में हिस्सा लेंगी।

NCC: गणतंत्र दिवस पर इस साल कुल 2,274 कैडेट दिल्ली में एनसीसी गणतंत्र दिवस शिविर का हिस्सा हैं. इस साल एनसीसी आर-डे कैंप का उद्घाटन उपराष्ट्रपति द्वारा किया गया था. आज एनसीसी पीएम रैली के साथ इसका समाप्त होगा. इस साल के एनसीसी गणतंत्र दिवस शिविर के लिए 2,274 कैडेट में 907 लड़कियां शामिल हैं. इन कैडेटों में जम्मू-कश्मीर और लद्दाख केंद्रशासित प्रदेशों के 122 के साथ-साथ पूर्वोत्तर के 177 कैडेट भी शामिल हैं. इसके अलावा यूथ एक्सचेंज प्रोग्राम के तहत 25 मित्र देशों के कैडेट और अधिकारी भाग ले रहे।

https://www.youtube.com/@KhabronKaAdda

यह भी पढ़े- दिल्ली में सरकार गिराना चाहती है भाजपा, केजरीवाल का दावा।