24.1 C
New Delhi
Saturday, March 2, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeAnupam Kher On Bagha Border: हिन्दुस्तान-पाकिस्तान सीमा पर अनुपम खेर ने लगाए...

Anupam Kher On Bagha Border: हिन्दुस्तान-पाकिस्तान सीमा पर अनुपम खेर ने लगाए ‘भारत माता’ के नारे।

Anupam Kher On Bagha Border: The actor has also shared a wonderful video of this occasion.

Anupam Kher On Bagha Border: अनुपम खेर एक बार फिर से अमृतसर के अटारी- वाघा बॉर्डर पर ‘बीटिंग रिट्रीट सेरेमनी’ में शामिल होने पहुंचे। एक्टर ने इस मौके का एक शानदार वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में वह हजारों की संख्या में वहां मौजूद दर्शकों से बातें करते दिख रहे हैं। इस मौके पर अनुपम खेर ने जहां भारत मारा के लिए नारे लगाए, वहां माइक उठाकर गाते हुए माहौल को पूरा देशभक्ति वाले रंग से और भी रंगीन कर दिया।

अनुपम खेर ने गाया देशभक्ति वाला गाना

Anupam Kher On Bagha Border: अनुपम खेर इस मौके पर बीएसएफ जवान के साथ दर्शकों के सामने नजर आए। उन्होंने सबसे पहले भारत माता की जय के नारे लगाए और इसी के साथ उन्होंने राष्ट्रभक्ति से सराबोर ‘दिल दिया है जां भी देंगे ऐ वतन तेरे लिए’ गाना भी गाया। उनके साथ वहां मौजूद पूरी भीड़ गाती नजर आई। वीडियो में वहां मौजूद लोग इस मोमेंट को खूब इंजॉय करते दिख रहे हैं। हालांकि ऐसा नहीं कि अनुपम यहां पहली बार पहुंचे थे।

मेरे शरीर का हर रोम और लहू के हर कतरे में हिंदुस्तान गूंज उठा है’
Anupam Kher On Bagha Border: इससे पहले भी अनुपम खेर अटारी बॉर्डर पर नजर आ चुके हैं। पिछले साल नवंबर में भी अनुपम खेर ने सेरिमनी का हिस्सा रहे थे। उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा था, ‘आज अमृतसर के पास, अटारी-वाघा बॉर्डर पर बीटिंग द रीट्रीट सेरिमनी में शामिल होने का अवसर मिला। मेरे शरीर का हर रोम और लहू के हर कतरे में हिंदुस्तान गूंज उठा है। पूरे वातावरण की ऊर्जा समस्त देश में महसूस की जा सकती है। हर भारतीय को जीवन में एक बार यहां अवश्य आना चाहिए! जय हिंद!’

यह भी पढ़ें :https://www.khabronkaadda.com/g20-summit-2023-akhilesh-yadav/