29 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeArshdeep Singh Statement: वेस्टइंडीज से हार के बाद अर्शदीप ने दिया ऐसा...

Arshdeep Singh Statement: वेस्टइंडीज से हार के बाद अर्शदीप ने दिया ऐसा बयान जिसे सुनकर सभी रह गए दंग।

Arshdeep Singh Statement: Arshdeep gave such a statement that everyone was stunned.

Arshdeep Singh Statement: बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने वेस्टइंडीज के हाथों पहले टी20 मैच में भारत की अप्रत्याशित हार के बाद टीम में पुछल्ले बल्लेबाजों की भरमार को लेकर जताई जा रही चिंता को खारिज करते हुए कहा कि हारने के बाद ही ऐसी बातें होती है। पांच मैचों की श्रृंखला के पहले मैच में भारत के विशेषज्ञ बल्लेबाजों की सूची छठे नंबर पर संजू सैमसन के बाद ही खत्म हो गई। भारत को पहले मैच में चार रन से पराजय का सामना करना पड़ा।

Screenshot 2023 08 04 at 2.44.24 PM
Arshdeep Singh Statement: वेस्टइंडीज से हार के बाद अर्शदीप ने दिया ऐसा बयान जिसे सुनकर सभी रह गए दंग। 2

Arshdeep Singh Statement: टीम के बल्लेबाजी क्रम के बारे में सवालों पर अर्शदीप ने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है। उन्होंने कहा, ‘मैच के बाद इस तरह की बातें होती है। हमने जो एकादश उतारी, हमें यकीन था कि हम मैच जीतेंगे। हम हमेशा अपनी प्लेइंग 11 के साथ होते हैं, चाहे इसमें 6 गेंदबाज हों या 9। इससे फर्क नहीं पड़ता।’ वेस्टइंडीज की पारी के 19वें ओवर में 4 वाइड गेंद डालने वाले अर्शदीप ने कहा कि टीम इस हार की समीक्षा करेगी।

Arshdeep Singh Statement: अर्शदीप ने कहा, ‘एक बल्लेबाज को आखिर तक टिकना चाहिए था, क्योंकि आखिरी दो ओवर में 30 गज के भीतर पांच फील्डर थे।’ उन्होंने कहा, ‘हम हार की समीक्षा करेंगे। यह देखेंगे कि कहां चूक हुई और उसमें क्या सुधार हो सकता है।’

भारत की ओर से खराब शुरुआत के बाद तिलक वर्मा और हार्दिक पंड्या और फिर संजू सैमसन ने स्कोर 113/4 पर पहुंचाया। लेकिन भारत ने 3 गेंदों के भीतर 113 के स्कोर पर पांड्या और सैमसन दोनों को खो दिया और अंततः 20 ओवरों में 145/9 तक ही सीमित रह गया। पांड्या को जेसन होल्डर (2-19) ने बोल्ड किया जबकि सैमसन रन आउट हुए। यहां से टीम पटरी से उतर गई और वनडे वर्ल्ड कप के लिए क्वॉलिफाइ नहीं कर पाने वाली टीम से हार गई।

यह भी पढ़ें: Haryana: CM ने क्षतिपूर्ति पोर्टल का नया स्वरूप किया लॉन्च।