16.8 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeBJP VS APP: अरविंद केजरीवाल सरकार झूठ, भ्रष्टाचार, भाई भतीजावाद एवं आडंबर...

BJP VS APP: अरविंद केजरीवाल सरकार झूठ, भ्रष्टाचार, भाई भतीजावाद एवं आडंबर की सरकार है — वीरेन्द्र सचदेवा।

Arvind Kejriwal government is a government of lies, corruption, nepotism and ostentation – Virendra Sachdeva.

कुछ को-टर्मिनस एवं फेलोशिप नौकरी देने में तो आपराधिक मामलों में लिप्त लोगों को भी नौकरी दी गई जिनमे कुछ तो सचिवालय मे बैठकर सरकार चला रहे हैं — वीरेन्द्र सचदेवा

आडम्बरों के विरूद्ध बोलने वाले केजरीवाल 52 करोड़ के राजमहल मे रह रहे हैं तो उनके पहली टर्म के सांसद राघव चड्डा गलती से मिले बंगले पर अपना जन्म सिद्ध अधिकार जता रहे हैं — वीरेन्द्र सचदेवा

भाजपा केजरीवाल को चेतावनी देती है या तो तुरंत अपने 52 करोड़ के राजमहल के दरवाजे जनता के लियें खोलें या फिर हम दो दिन बाद इस राजमहल के कोने कोने की भव्यता को जनता को दिखायेंगे — वीरेन्द्र सचदेवा

भाजपा पहले से ही कहती रही हैं कि यह पूरी नीति भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ने वाली है जिसका अब उजागर हो रहा है – रामवीर सिंह बिधूड़ी

जिन जिन को केजरीवाल ईमानदारी का चोला पहनाया वे आज जांच के घेरे में है और वह दिन दूर नहीं जब अरविंद केजरीवाल भी जेल के अंदर होंगे – रामवीर सिंह बिधूड़ी

दिल्ली भाजपा के कार्यकर्ताओं ने आज प्रदेश अध्यक्ष श्री वीरेन्द्र सचदेवा एवं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष श्री रामवीर सिंह बिधूड़ी के नेतृत्व में अरविंद केजरीवाल सरकार के झूठ, भ्रष्टाचार, भाई भतीजावाद एवं आडंबर के विरूद्ध आम आदमी पार्टी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया।

पुलिस द्वारा लगाए गए पहले बेरिगेट्स को भाजपा कार्यकर्ताओं ने तोड़ दिया जिसके बाद दिल्ली पुलिस प्रदेश अध्यक्ष श्री वीरेन्द्र सचदेवा सहित 50 से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं को डिटेन कर आई पी स्टेट पुलिस स्टेशन ले गई।

प्रदर्शन में दिल्ली भाजपा के विभिन्न मोर्चों के साथ ही चांदनी चौक जिले के हजारों कार्यकर्ता सम्मलित हुए और श्री वीरेन्द्र सचदेवा के नेतृत्व में भ्रष्टाचार की प्रतिक अरविंद केजरीवाल सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया।

प्रदेश महामंत्री श्री योगेंद्र चंदोलिया द्वारा संचालित प्रदर्शन में सम्मलित भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं में प्रमुख थे- श्री पवन शर्मा, श्री दिनेश प्रताप सिंह, श्रीमति योगिता सिंह, श्रीमति लता गुप्ता, श्री विष्णु मित्तल, श्री गजेंद्र यादव, श्री विनय रावत, श्री इम्प्रीत सिंह बख्शी, श्री प्रवीण शंकर कपूर, श्रीमती सोना कुमारी, श्री किशन शर्मा, श्री शशि यादव, श्री सुनील यादव, श्री नीरज तिवारी, श्री सी. एल. मीणा, श्री विनोद सहरावत, श्री अनिस अब्बासी, श्रीमती ऋचा पांडेय मिश्रा, श्री मनोज त्यागी, विधायक श्री जितेन्द्र महाजन, श्री कुलदीप सिंह, श्री विजेंद्र धामा, डा. अनिल गुप्ता आदि।

प्रदर्शन को सम्बोधित करते हुए दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल सरकार झूठ, भ्रष्टाचार, भाई भतीजावाद एवं आडंबर की सरकार है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि केजरीवाल सरकार सबको फ्री बिजली पानी का सपना दिखा कर सत्ता में आई पर चुनाव जीत कर बिजली पानी की छूट को एक वोट बैंक की योजना बना दिया जिसके परिणामस्वरूप आज दिल्ली का मध्यम वर्ग एवं व्यापारी देश की सबसे महंगी बिजली खरीदते हैं।

श्री सचदेवा ने कहा कि भ्रष्टाचार मे तो केजरीवाल सरकार ने सभी सीमाऐं लांघ दी हैं। 2015-16 में आटो मीटर घोटाले एवं डी.टी.सी. बस खरीद घोटाले से शुरु हुआ भ्रष्टाचार का खेल अब स्कूल निर्माण से लेकर शराब वितरण तक हर ओर व्याप्त है। केजरीवाल के राजमहल के निर्माण मे हुआ घोटाले का तो कोई दूसरा पर्याय मिलना मुश्किल है। सत्येन्द्र जैन, मनीष सिसोदिया, संजय सिंह, अमानतुल्लाह खान के भ्रष्टाचार इस सरकार की पहचान है और अमानतुल्लाह खान पर तो भ्रष्टाचार का मामला खुद दिल्ली सरकार के राजस्व विभाग ने दर्ज किया है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि भाई भतीजावाद तो केजरीवाल सरकार के हर विभाग मे व्याप्त है, पहले अपने हजारों साथियों को हजारों लाखों के वेतन पर को-टर्मिनस नौकरियाँ बांटी तो वहीं फेलोशिप घोटाले ने तो केजरीवाल सरकार की पूरी तरह पोल खोल दी है। को-टर्मिनस एवं फेलोशिप नौकरियों बांटने में जातीय आरक्षण सहित सभी सरकारी नियमों तो अवेहलना की ही गई, साथ ही कुछ मामलों में तो आपराधिक मामलों में लिप्त लोगों को भी नौकरी दी गई जिनमे कुछ तो सचिवालय मे बैठकर सरकार चला रहे हैं।

श्री सचदेवा ने कहा कि 2013 तक केजरीवाल कहते थे हम सरकारी आडम्बरों, सुरक्षा व्यवस्था, बंगलों एवं गाडियों से दूर रहेंगे। आडम्बरों के विरूद्ध बोलने वाले केजरीवाल 52 करोड़ के राजमहल मे रह रहे हैं तो उनके पहली टर्म के सांसद राघव चड्डा गलती से मिले बंगले पर अपना जन्म सिद्ध अधिकार जता रहे हैं।

श्री सचदेवा ने कहा भाजपा केजरीवाल को चेतावनी देती है या तो तुरंत अपने 52 करोड़ के राजमहल के दरवाजे जनता के लिये खोलें या फिर हम दो दिन बाद इस राजमहल के कोने कोने की भव्यता को जनता को दिखायेंगे।

नेता प्रतिपक्ष श्री रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि यह विधानसभा के अंदर भाजपा विधायकों के द्वारा कहा गया था कि दिल्ली में लागू होने वाली नई शराब नीति दुनिया की सबसे भ्रष्ट नीति है लेकिन अरविंद केजरीवाल ने इसे अपने फायदे के लिए दिल्ली में लागू किया और हम पहले से ही कहते रहे हैं कि यह पूरी नीति भ्रष्टाचार की भेंट चढने वाली है जिसका अब उजागर होते जा रहा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा यह आंदोलन तब तक जारी रखेगी जब तक केजरीवाल भी जेल के अंदर नहीं चला जाता। आज दिल्ली भाजपा के कार्यकर्ताओं को बधाई देना चाहूंगा कि उन्होंने इतनी बड़ी संख्या में आकर केजरीवाल के खिलाफ इस मुहिम को सफल बनाया है।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि केजरीवाल सरकार के हर एक घोटाले में उनकी प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से सम्माल्लित होना स्वाभाविक है। चाहे वह स्कूल रूम घोटाला हो, पैनिक घोटाला हो, शराब घोटाला हो, राजमहल घोटाला या फिर डीटीसी बस घोटाला में केजरीवाल का हाथ है और यह भ्रष्टाचार धीरे- धीरे खुलता जा रहा है।

श्री बिधूड़ी ने कहा जिन जिन को केजरीवाल ईमानदारी का चोला पहनाया वे आज जांच के घेरे में है और वह दिन दूर नहीं जब अरविंद केजरीवाल भी जेल के अंदर होंगे।