17.9 C
New Delhi
Wednesday, February 21, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeDelhi BJP's tantrum: अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली भाजपा का तंज कहां राजनीतिक...

Delhi BJP’s tantrum: अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली भाजपा का तंज कहां राजनीतिक पर्यटन का आंनद ले रहें केजरीवाल।

Arvind Kejriwal on Arvind Kejriwal Delhi BJP’s tantrum where Kejriwal is enjoying political tourism.

  • दिल्लीवासी डेंगू के हमले का सामना कर रहे है और सीएम केजरीवाल राजनीतिक पर्यटन का आनंद ले रहे हैं – दिल्ली भाजपा
  • अरविंद केजरीवाल सरकार और एमसीडी ने दिल्लीवासियों को पूरी तरह से फेल कर दिया है और दिल्ली को डेंगू राजधानी बना दिया है – वीरेंद्र सचदेवा
  • डेंगू के डेन 2 वायरस के कारण मरने वालों की संख्या बहुत अधिक है, जबकि दिल्ली सरकार डेंगू से संबंधित डेटा जारी नहीं कर रही है – वीरेंद्र सचदेवा
  • अगर केजरीवाल सरकार ने कल सुबह से डेंगू के आंकड़े जारी करना शुरू नहीं किया तो हम सार्वजनिक विरोध प्रदर्शन करेंगे — दिल्ली भाजपा अध्यक्ष
  • दिल्ली सरकार के अस्पतालों में कोई विशेष डेंगू व्यवस्था नहीं है और केजरीवाल सरकार द्वारा कोई जागरूकता अभियान भी नहीं चलाया जा रहा है — वीरेंद्र सचदेवा
  • दिल्लीवासियों से सावधानी बरतने और खुले में पानी का भंडारण न करने की अपील — दिल्ली भाजपा अध्यक्ष

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली में डेंगू के मामलों में असामान्य वृद्धि पर चिंता व्यक्त की है। हर गुजरते दिन हम आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों से सुनते हैं कि कॉलोनियों में कोई फॉगिंग आदि नहीं की जा रही है और लोग अपने परिवारों में रोज़ाना मामलों की रिपोर्ट कर रहे हैं।

अनौपचारिक बातचीत के दौरान एमसीडी स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों के साथ-साथ कई सरकारी और निजी डॉक्टरों ने पुष्टि की है कि डेंगू से संबंधित मौतें नियमित रूप से हो रही हैं।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा है कि दिल्ली सरकार या दिल्ली नगर निगम द्वारा डेंगू के आंकड़ों को दबाना और जारी न करना स्पष्ट रूप से स्थिति की भयावहता की ओर इशारा करता है।

अरविंद केजरीवाल सरकार और एमसीडी ने दिल्लीवासियों को पूरी तरह से विफल कर दिया है और दिल्ली को डेंगू राजधानी बना दिया है।

सचदेवा ने कहा है कि चिकित्सा विशेषज्ञों के अनुसार डेंगू का एक नया डेन 2 वायरस है जो तेज बुखार देने के अलावा लीवर के लिए घातक साबित हो रहा है और पीड़ित को शॉक अटैक देता है।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा है कि पैथोलॉजिस्ट बताते हैं कि आज डेंगू की जांच दर पिछले दशक में सबसे ज्यादा है, संदिग्ध डेंगू की जांच कराने वाले 40 फीसदी मरीजों में डेंगू की पुष्टि हो रही है।

इसके अलावा दिल्ली में केंद्र सरकार के अस्पताल नियमित रूप से डेंगू से होने वाली मौतों की रिपोर्ट दे रहे हैं, लेकिन केजरीवाल सरकार डेंगू से लड़ने के बजाय दैनिक डेंगू डेटा को दबाने में व्यस्त है।

डेन्यू से संबंधित मामलों में वृद्धि देखी जा रही है, यह देखकर आश्चर्य होता है कि दिल्ली सरकार के कार्यालयों में कोई डेंगू समर्पित वार्ड तैयार नहीं है।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने सीएम केजरीवाल द्वारा डेंगू जागरूकता अभियान नहीं चलाने को चौंकाने वाला बताया है।

वीरेंद्र सचदेवा ने डेंगू संक्रमित मरीजों को बचाने के लिए डॉक्टरों के प्रयासों की सराहना करते हुए मांग की है कि अरविंद केजरीवाल सरकार को तुरंत डेंगू डेटा जारी करना चाहिए अन्यथा दिल्ली भाजपा सार्वजनिक विरोध करने के लिए मजबूर होगी।

वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्लीवासियों से अपील की है कि वे डेंगू से लड़ने के लिए बुनियादी सावधानियां बरतें और यह सुनिश्चित करें कि खुले में पानी जमा न हो।