26.8 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesDelhi NewsPM Modi's Schemes: बैजयंत जय पांडा का दिल्ली की जनता को पीएम...

PM Modi’s Schemes: बैजयंत जय पांडा का दिल्ली की जनता को पीएम मोदी की योजनाओं से जोड़ने की अपील।

Baijayant Jai Panda’s appeal to connect the people of Delhi with PM Modi’s schemes.

दिल्ली भाजपा के सभी जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता विकसित भारत संकल्प यात्रा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं से दिल्ली वालों को जोड़ें — बैजयंत जय पांडा

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं दिल्ली के प्रभारी बैजयंत जय पांडा ने आज एक कार्यक्रम में आव्हान किया की दिल्ली भाजपा के सभी जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता विकसित भारत संकल्प यात्रा और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं से दिल्ली वालों को जोड़ें।

पांडा ने कहा की आज हमें खुशी हो रही है कि पूरे देश भर के अंदर करोड़ों की संख्या में लोग विकसित भारत संकल्प यात्रा से जुड़ रहे हैं और केंद्र सरकार की नीतियों की जानकारी उन तक पहुंच रही है। लोगों को योजनाओं के बारे में पता चल रहा है।

बैजयंत जय पांडा ने कहा है की नए भारत के बारे में पूरे विश्व भर में आज चर्चा हो रही है और यह सब कुछ हमारे देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की वजह से हो पाया है। उन्होने कहा की प्रधान मंत्री का विजन है और नारा है सबका साथ सबका विकास, वह देश के अंदर होना चाहिए।

पांडा ने कहा की विकसित भारत संकल्प यात्रा का उद्देश्य हर वर्ग, आयु एवं समुदाय सभी लोगों को तक केंद्र सरकार के द्वारा चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचे।

पांडा ने कहा की यह खेदपूर्ण है की आयुष्मान भारत योजना देश के विभिन्न राज्यों में पहुंच रही है लेकिन राजधानी दिल्ली में इसे लागू नहीं किया गया है क्योंकि यहां एक ऐसी सरकार है जिसे सिर्फ अपनी चिंता है जनता की नहीं।