Tuesday, May 21, 2024
33.1 C
New Delhi

Rozgar.com

32.9 C
New Delhi
Tuesday, May 21, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeSportsकाउंटी चैंपियनशिप से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करेंगे बेन स्टोक्स

काउंटी चैंपियनशिप से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करेंगे बेन स्टोक्स

लंदन
इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान बेन स्टोक्स इस सप्ताह काउंटी चैंपियनशिप से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करेंगे। स्टोक्स डरहम के लिए लंकाशायर के खिलाफ मैच से वापसी कर रहे हैं। स्टोक्स का आखिरी प्रतिस्पर्धी मैच मार्च की शुरुआत में भारत दौरे का अंतिम मुकाबला था। आईपीएल से हटने के बाद, स्टोक्स ने बाद में खुद को अगले महीने के टी20 विश्व कप के लिए अनुपलब्ध बना लिया ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वह टेस्ट समर में बल्ले और गेंद से पूरी भूमिका निभा सकें। नवंबर में उनके बाएं घुटने की सर्जरी हुई थी।

वेस्टइंडीज के खिलाफ लॉर्ड्स में 10 जुलाई से शुरू होने वाले पहले टेस्ट से पहले लगभग दो महीने बचे हैं, स्टोक्स शुक्रवार को ब्लैकपूल में अपना अभ्यास शुरू करेंगे। डरहम एक जीत और तीन ड्रॉ के साथ डिवीजन वन में पांचवें स्थान पर है। मुख्य कोच रेयान कैंपबेल स्टोक्स के अपनी टीम और पूरी प्रतियोगिता पर पड़ने वाले प्रभाव से काफी उत्साहित थे।

कैंपबेल ने बीबीसी रेडियो न्यूकैसल से बातचीत में कहा, हम अपने सीज़न की शुरुआत करना चाहते हैं और हम इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स का पहली बार अपनी टीम में स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं – यह बिल्कुल अद्भुत होगा। मेरा सुझाव है कि यदि आपके पास सप्ताहांत में कुछ दिन हैं तो आप ब्लैकपूल जाएं और डरहम के लिए महान बेन स्टोक्स की वापसी देखें।

उन्होंने कहा, खिलाड़ी हमेशा प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के खिलाफ खेलना चाहते हैं। हमारी अपनी टीम में उन खिलाड़ियों में से एक का हमें रास्ता दिखाना, उनका अनुभव, यह अविश्वसनीय है। 32 वर्षीय स्टोक्स ने भारत में इंग्लैंड की 4-1 से हार के सभी पांच मैच खेले, लेकिन केवल अंतिम टेस्ट में गेंदबाजी की। उन्होंने अपनी पहली ही गेंद पर रोहित शर्मा को आउट कर दिया और अंततः केवल पांच ओवर ही फेंके।