Tuesday, May 28, 2024
38.1 C
New Delhi

Rozgar.com

38.1 C
New Delhi
Tuesday, May 28, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesMadhya Pradeshहोटल श्री रेसीडेंसी में ठहरने और सामाजिक कार्यक्रम की बेहतर सुविधा

होटल श्री रेसीडेंसी में ठहरने और सामाजिक कार्यक्रम की बेहतर सुविधा

भोपाल
राजधानी के चूना भट्टी कोलार में वातानुकूलित श्री रेसीडेंसी होटल का 6 मार्च को शुभारंभ किया गया। होटल का शुभारंभ दक्षिण पश्चिम भोपाल से विधायक भगवान दास सबनानी और भोपाल महापौर मालती राय ने किया। राजधानी में बढ़ती व्यावसायिक गतिविधियों को देखते हुए यहां आगंतुकों के लिए एसी यानी वातानुकूलित कमरों और नान एसी कमरों की व्यवस्था किफायती दर पर की गई है। इसके साथ ही सामाजिक गतिविधियों,किटी पार्टी, बर्थडे पार्टी और शादी समारोह के लिए उत्तम व्यवस्था है। होटल के संचालक श्री चंन्द्रभान यादव ने बताया कि चूना भट्टी और कोलार क्षेत्र में कयी बड़े अस्पताल हैं , साथ ही अन्य व्यावसायिक गतिविधियां संचालित होती हैं और बाहर से लोगों का आना-जाना लगा रहता है ऐसे में इस क्षेत्र में होटल की जरूरत महसूस की गई।

लोगों को ठहरने मिलेगी सुविधा -सबनानी
होटल का शुभारंभ करते हुए विधायक भगवान दास सबनानी ने कहा कि इस क्षेत्र में बाहर से आने वाले लोगों के लिए बेहतर सुविधा मिल सकेगी। राजधानी के मध्य में होने की वजह से रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड भी समीप हैं। उन्होंने चंन्द्रभान यादव को शुभकामनाएं और बधाइयां दीं। महापौर मालती राय ने भी चंन्द्रभान यादव को सफल व्यवसाय के लिए शुभकामनाएं और बधाइयां दीं।

होटल से दिखेगा प्रकृति का नजारा – एनी यादव
श्री होटल की इंटीरियर डिजाइन संचालक चंन्द्रभान यादव की पुत्री एनी यादव ने किया है। एनी ने बताया कि होटल की इंटीरियर डिजाइन आकर्षक है। होटल खुले क्षेत्र में है, जिससे आगंतुकों को शहर की कोलार झील और अन्य प्राकृतिक नजारा देखने को मिलेगा।