Tuesday, May 28, 2024
36.1 C
New Delhi

Rozgar.com

36.1 C
New Delhi
Tuesday, May 28, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeEntertainment Newsभगवान राम के प्रति भरत की अटूट भक्ति निःस्वार्थता और बलिदान के...

भगवान राम के प्रति भरत की अटूट भक्ति निःस्वार्थता और बलिदान के मार्ग को रोशन करती है : निखलेश राठौड़

भगवान राम के प्रति भरत की अटूट भक्ति निःस्वार्थता और बलिदान के मार्ग को रोशन करती है : निखलेश राठौड़

मई 2024 में फ्लोर पर जा सकती है अक्षय कुमार-अरशद वारसी की फिल्म जॉली एलएलबी 3

एरिका फर्नांडिस ने दरिया किनारे लगाई आग, टीवी एक्ट्रेस ने फ्लोरल बिकनी में शेयर की हॉट तस्वीरें

मुंबई
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित हो रहे शो श्रीमद रामायाण में भरत की भूमिका निभा रहे निखलेश राठौड़ का कहना है कि भगवान राम के प्रति भरत की अटूट भक्ति निःस्वार्थता और बलिदान के मार्ग को रोशन करती है।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की महाकाव्य गाथा श्रीमद रामायण के दर्शकों ने रानी कैकेयी द्वाराभगवान राम को अयोध्या से निर्वासित करने और भरत को राजा बनाने की मांग देखी है। अयोध्या के समृद्ध राज्य और शाही परिवार के भीतर भारी हंगामा के बीच दर्शक देखेंगे कि भरत, जो अपने भाईभगवान राम से बहुत प्यार करता है, कैकेयी से असहमत हो जाता है और अपनी मां को कुमाता कहता है।भाईचारे के अपने अटूट बंधन को दर्शाते हुए, भरत भगवान राम से मिलने के लिए चित्रकूट जाते हैं, जहां वह उनसे वापस आने और राजा के रूप में अपने सही स्थान का दावा करने का अनुरोध करते हैं।लेकिन भगवान राम रानी कैकेयी को दिए गए अपने पिता के वरदानों का सम्मान करने के लिए प्रतिबद्ध है और इसलिए, भरत अपने भाई की पादुकाएं वापस ले लेंगे और उन्हें भगवान राम के अधिकार केप्रतीक के रूप में सिंहासन पर रखेंगे।

श्रीमद रामायण में भरत का किरदार निभाने वाले निखलेश राठौड़ ने कहा,वफादारी और प्रेम की गाथा में, भरत की अपने भाई भगवान राम के प्रति अटूट भक्ति निःस्वार्थताऔर बलिदान के मार्ग को रोशन करती है, जहां सिंहासन भाईचारे के बंधन के सामने फीका पड़ जाता है। भरत के चरित्र को चित्रित करने से मुझे दुनिया का एक गहरा सबक मिला है, कि व्यक्ति को हमेशा उस चीज़ के लिए खड़ा होना चाहिए जो सही है, भले ही इसका मतलब अपने सबसे करीबी लोगों का विरोध करना हो। श्रीमद रामायण, हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

मई 2024 में फ्लोर पर जा सकती है अक्षय कुमार-अरशद वारसी की फिल्म जॉली एलएलबी 3

मुंबई
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार-अरशद वारसी की फिल्म जॉली एलएलबी 3 मई 2024 में फ्लोर पर जा सकती है।

वर्ष 2013 में ‘जॉली एलएलबी रिलीज हुई थी, जिसमें अरशद वारसी थे। वहीं, इसके दूसरे पार्ट यानी ‘जॉली एलएलबी’ में अक्षय कुमार ने लीड रोल किया था। अब तीसरे पार्ट में अक्षय और अरशद दोनों नजर आयेंगे। इस फिल्म को सुभाष कपूर निर्देशित कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि जॉलीएलएलबी 3 को मई 2024 में फ्लोर पर लाया जाएगा।वहीं साल 2025 में इसे सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया जाएगा।

‘जॉली एलएलबी 3’ में अक्षय और अरशद दोनों का रोल बराबर का होगा।इससे पहले दोनों ‘बच्चन पांडे’ में साथ नजर आए थे।

 

एरिका फर्नांडिस ने दरिया किनारे लगाई आग, टीवी एक्ट्रेस ने फ्लोरल बिकनी में शेयर की हॉट तस्वीरें

मुंबई
 एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस बोल्डनेस के मामले में बॉलीवुड की हसीनाओं को मात देती हैं। एरिका छोटे पर्दे की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। हमारी इस बात से उनके फैंस भी सहमत होंगे। सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी तस्वीरें तहलका मचा देती हैं।टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा एरिका फर्नांडिस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ बेहद धमाकेदार तस्वीरें शेयर की हैं.

एरिका फर्नांडिस ने फ्लोरल बिकनी पहनी है, लाइट मेकअप के साथ बाल खुले छोड़े हैं और समंदर किनारे सेक्सी पोज देते दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया का पारा हाई कर रही हैं. वह बिकिनी पहन कातिलाना अदाओं से पानी में आग लगाती दिख रही हैं। उनका किलर फिगर देख आपकी सांसे थम जाएंगी। एरिका की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस के फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.एरिका फर्नांडिस ने कई टेलीविजन शोज में अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीता है.उनकी इस बोल्ड तस्वीरों के साथ वायरल होने से यह स्पष्ट हो रहा है कि वे अपनी फैंस को हमेशा अपडेट करती रहती हैं.