Wednesday, April 24, 2024
23.1 C
New Delhi

Rozgar.com

23.1 C
New Delhi
Wednesday, April 24, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesChhattisgarhभाटापारा: डंडे से वारकर हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार, वारदात में इस्तेमाल...

भाटापारा: डंडे से वारकर हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार, वारदात में इस्तेमाल डंडा और सामान हुआ बरामद

भाटापारा.

थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा हत्या के आरोपी टीकाराम उर्फ रॉकी पटेल ग्राम तरेंगा को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त एक डंडा जब्त किया गया है। आरोपी के विरुद्ध धारा 302 के तहत मामला दर्ज है। शिकायतकर्ता शैलेष मुर्ति अग्रवाल निवासी तरेगा ने रिपोर्ट में बताया था कि उसके पिता योगेश मुर्ति अग्रवाल गांव के नैय्या पार तालाब की ओर मार्निंग वॉक कर रहे थे। उसी समय गांव की महिलाएं भी तालाब में नहा रही थीं।

गांव का टीकाराम ऊर्फ रॉकी पटेल इसी बीच अपने हाथ में डंडा लेकर आया और योगेश मुर्ति अग्रवाल के सिर पर ताबड़तोड़ डंडा मारने लगा, जिससे योगेश मुर्ति अग्रवाल जमीन पर गिर गए। तालाब में नहा रही एक महिला द्वारा शोर मचाने पर रॉकी भाग गया। गांव के लोगों ने योगेश मुर्ति अग्रवाल के घर जाकर मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे शैलेष मुर्ति अग्रवाल ने देखा कि योगेश मुर्ति अग्रवाल नैय्या तालाब पार रोड किनारे खून से लथपथ पड़े थे। योगेश मुर्ति अग्रवाल की मौत हो गयी थी। रिपोर्ट पर केस कर विवेचना शुरू कर दी गई है। पुलिस ने आरोपी टीकाराम उर्फ रॉकी का पता तलाश किया, जो अपने गांव में ही मिला। जिसे अभिरक्षा में लेकर पुछताछ करने पर अपना जुर्म कबूल किया। उसने बताया कि अग्रवाल उसे अक्सर सिर पर बेवजह मारकर गाली-गलौज करता था, जिससे उसे काफी गुस्सा आता था। मना करने पर भी नहीं मानने के कारण उसने घटना को अंजाम दिया है।

आरोपी के कथन के आधार पर उसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त एक डंडा एवं घटना के समय पहने कपड़ों को जब्त किया गया है। अब तक कि विवेचना एवं संकलित साक्ष्य के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।