29 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeBihar Education Minister: बिहार के शिक्षा मंत्री ने फिर दिया विवादित बयान,...

Bihar Education Minister: बिहार के शिक्षा मंत्री ने फिर दिया विवादित बयान, पैगम्बर मोहम्मद को बताया पुरुषोत्तम राम।

Bihar Education Minister: Bihar Education Minister again gave controversial statement.

Bihar Education Minister: बिहार के शिक्षा मंत्री प्रो चंद्रशेखर ने रामचरित मानस पर विवादित बयान दिया था और एक बार फिर वो अपने एक बयान के वजह से चर्चा में आ गए हैं। इस बार उन्होने रामचरित मानस के बारे में न बोलकर जन्मास्टमी के मौके पर नालंदा में पैगम्बर मोहमद को पुरुषोत्तम राम कहा हैं.

Screenshot 2023 09 09 at 11.46.05 AM
Bihar Education Minister: बिहार के शिक्षा मंत्री ने फिर दिया विवादित बयान, पैगम्बर मोहम्मद को बताया पुरुषोत्तम राम। 2

Bihar Education Minister: समारोह के उद्घाटन में प्रो चंद्रशेखर, युवा मंत्री जीतेन्द्र राय, संसाधन मंत्री सुरेंद्र राम, प्रोद्योगिक मंत्री इजराइल मंसूर , राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह ने दीप प्रज्जवलित किया और सामरोह का शुभारम्भ किया

Bihar Education Minister: इस मौके पर शिक्षा मंत्री प्रो चंद्रशेखर ने कहा कि जब दुनिया में शैतानियत बढ़ गयी थी, इमान खत्म हो रहा था तब ईश्वर ने मर्यादा पुरुषोत्तम के रूप में पैगम्बर मोहम्मद को धरती पर भेजा। साथ ही उन्होंने इस्लाम धर्म की तारीफ करते हुए कहा कि इस्लाम नफरत और बेईमानी खत्म करने के लिए आया हैं।

Bihar Education Minister: बता दें कि इससे पहले बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने रामचरितमानस को लेकर विवादित बयान दिया था। ये बयान उन्होंने नितीश सरकार के समय दिया था हालांकि उसके बाद मामला बढ़ गया था जिसके बाद चद्रशेखर ने बोलना बंद क्र दिया था.

यह भी पढ़ें :https://www.khabronkaadda.com/rajasthan-chunav-2023-updates/