Monday, May 20, 2024
39 C
New Delhi

Rozgar.com

39 C
New Delhi
Monday, May 20, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesBihar-JharkhandBihar News : पटना के डाकबंगला चौराहे पर दिनदहाड़े स्वर्ण व्यवसायी को...

Bihar News : पटना के डाकबंगला चौराहे पर दिनदहाड़े स्वर्ण व्यवसायी को मारी गोली, लूट का विरोध किया था

पटना.

पटना के डाक बंगला पर स्वर्ण व्यवसायी को अपराधियों ने गोली मार दी है। उनकी हालत गंभीर है। बताया जा रहा है कि दिनदहाड़े तीन अपराधी स्वर्ण व्यवसायी से लूटपाट कर रहे थे। विरोध करने पर अपराधियों ने गोली चला दी। गोली लगते स्वर्ण व्यवसायी रोड पर गिर गए। इसके बाद तीनों अपराधी ने उनका बैग उनसे छीन लिया और फरार हो गए। इधर, घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटनास्थल पर पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है। सिटी एसपी पश्चिम चंद्र प्रकाश ने बताया कि पुलिस हर पहलुओं पर गहराई से छानबीन कर रही है। अपराधियों की तलाश में छापेमारी चल रही है।

दिल्ली से आये थे स्वर्ण व्यवसायी
बताया जा रहा है कि दिल्ली के करोल बाग निवासी स्वर्ण व्यवसायी एहतेशाम अली डाक बंगला इलाके में ही एक होटल में ठहरे थे।गुरुवार को अपने बैग में सोने के जेवर लेकर किसी व्यापारी के यहां जा रहे थे। इसी क्रम में डाक बंगला स्थित सम्राट होटल के नजदीक तीन युवक उनके पास पहुंचे और बैग को छीनने का प्रयास करने लगे। विरोध करने पर अपराधियों ने स्वर्ण व्यापारी को गोली मार दी और फरार हो गए। आननफानन में लोगों ने इसकी सूचना कोतवाली थाने को दी। सूचना मिलते ही सिटी एसपी पश्चिम, डीएसपी विधि व्यवस्था कोतवाली थाना के थाना प्रभारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे।

पिता-पुत्र दोनों साथ जा रहे थे
घटना की पुष्टि करते हुए सिटी एसपी ने कहा कि पूरे मामले की पुलिस गहराई से छानबीन कर रही है। उन्होंने बताया कि पिता और पुत्र किसी व्यापारी से सोने की लेनदेन के लिए डाक बंगला स्थित होटल से निकलकर जा रहे थे। इसी क्रम में अपराधियों के द्वारा उन पर गोली चलाई गई। यह घटना लूटपाट की है या फिर लेनदेन के विवाद की, इसकी जांच की जा रही है। वहीं विधि व्यवस्था डीएसपी ने बताया कि पिता और पुत्र से बातचीत के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा।