Friday, April 19, 2024
37.9 C
New Delhi

Rozgar.com

37.9 C
New Delhi
Friday, April 19, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img

नक्सल भय को परे रखते हुए किया मतदाताओं ने किया मतदान

जगदलपुर   छत्तीसगढ़ में लोकसभा प्रथम चरण के चुनाव में एकमात्र बस्तर लोकसभा सीट पर मतदाताओं ने नक्सल भय को परे रखते हुए बुलेट के आगे...
HomeStatesBihar-JharkhandBihar News : जदयू जिलाध्यक्ष के बेटे को गोली मारी; मोबाइल छीनने...

Bihar News : जदयू जिलाध्यक्ष के बेटे को गोली मारी; मोबाइल छीनने से रोकने पर अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

मधेपुरा.

मधेपुरा में अपराधियों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी (जदयू) के नेता के बेटे को गोली मारकर घायल कर दिया। घटना गम्हरिया थाना क्षेत्र के इटवा जीवछपुर गांव की है। घायल युवक का इलाज जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और छानबीन में जुट गई।

बताया जा रहा है कि  गम्हरिया थाना क्षेत्र के इटवा गांव वार्ड-3 निवासी व जनता दल यूनाईटेड के जिला उपाध्यक्ष करमलाल मेहता के बेटे दीपक कुमार (23) के ऊपर गोली चलाई गई है। परिजनों ने बताया कि रविवार की देर रात दीपक घर से पश्चिम नहर की ओर मोबाइल से बात करते हुए जा रहा था। नहर के समीप पहुंचते ही पीछे से दो बाइक पर सवार चार की संख्या में अज्ञात अपराधियों के द्वारा मोबाइल छीनने का प्रयास किया गया।

छिनतई का विरोध करने पर पीछे से मारी गोली
छिनतई विरोध करने पर अपराधियों ने पीछे से गोली मार दी। गोली युवक के जांघ और कमर के बीच में लगी है। गोली लगने से युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे, जहां से जख्मी को इलाज के लिए मधेपुरा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। गम्हरिया थानाध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि युवक को अपराधियों ने गोली मार दी है। घायल युवक का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।