Tuesday, May 28, 2024
33.1 C
New Delhi

Rozgar.com

34.1 C
New Delhi
Tuesday, May 28, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesBihar-JharkhandLalu's chariot: बेगूसराय पहुंचने से पहले फंस गया लालू का रथ, जेसीबी...

Lalu’s chariot: बेगूसराय पहुंचने से पहले फंस गया लालू का रथ, जेसीबी और हाइड्रा के मदद से रास्ता हुआ सुगम।

Lalu’s chariot got stuck before reaching Begusarai.

बेगूसराय.

Lalu’s chariot: बेगूसराय के राजेंद्र पुल पर लालू यादव का रथ अचानक हाईट गेज में फंस गया। रथ फंसने से वहां काफी देर तक गहमागहमी की स्थिति बनी रही। फिर जेसीबी और हाइड्रा के मदद से हाईट गेज को उतारकर रास्ता सुलभ बनाया गया। इसके बाद लालू यादव का काफिला बेगूसराय जिले में प्रवेश किया।

Lalu’s chariot: मंगलवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव एवं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बेगूसराय जिले में आगमन को लेकर राजेन्द्र पुल पर सैकड़ों राजद कार्यकर्ता फूलों की माला लेकर एनएच 31 सड़क किनारे खड़े रहे। मौके पर विधि-व्यवस्था संधारण, यातायात व्यवस्था सामान्य बनाए रखने और जाम से निजात दिलाने को लेकर चकिया ओपी अध्यक्ष नीरज कुमार चौधरी दल-बल के साथ कड़ी निगरानी कर दिशा-निर्देश दे रहे थे। जब लालू प्रसाद का काफिला हथिदह की तरफ़ से आ रहा था, बेगूसराय में प्रवेश करने से पहले राजेंद्र पूल के उत्तरी छोर पर लगे हाईट गेज के कारण लालू प्रसाद यादव का रथ फंस गया।

जेसीबी और हाइड्रा के मदद से निकाला गया रथ
Lalu’s chariot: रथ फंसने के बाद राजेन्द्र पुल पर काफी समय तक गहमागहमी का माहौल बना रहा। आनन-फानन में थानाध्यक्ष चकिया ओपी नीरज कुमार चौधरी ने जेसीबी और हाइड्रा के मदद से कड़ी मशक्कत बाद हाईट गेज को उतारा। तब जाकर लालू यादव का काफिला बेगूसराय जिले में प्रवेश किया। वहीं यहां सबसे खास बात यह है कि राजेंद्र पूल के दोनों छोरों पर हाईट गेज रेलवे द्वारा लगाया गया है।जहां दोनों हाईट गेज में से एक हाईट गेज आसानी से लालू प्रसाद यादव का काफिला पास कर गया।

समर्थकों ने किया स्वागत
Lalu’s chariot: नेता के स्वागत में खड़े राजद कार्यकर्ताओं ने स्थानीय एवं जिला प्रशासन के साथ साथ राज्य एवं केन्द्र सरकार को खूब कोसा। वहीं दूसरी ओर गरीबों के मसीहा लालू यादव एवं बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ज़िंदाबाद का गगनभेदी नारे लगाए गए। अपने नेता के स्वागत में पूर्व विधान पार्षद सह वरिष्ठ राजद नेता तनवीर हसन एवं उषा सहनी के अगुआई में अपने नेता का गर्मजोशी से स्वागत किया।

निजी कार्यक्रम में शामिल होने आये थे बेगूसराय
Lalu’s chariot: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव राजद के कद्दावर नेता श्रीनारायण यादव की धर्मपत्नी के श्राद्धकर्म में शामिल होने बेगूसराय जिले के साहेबपुरकमाल विधायक सदानंद उर्फ ललन के आवास पर जा रहे थे। वहां उन्होंने कार्यकर्ताओं में उत्साह और उमंग और जोश भरकर लोकसभा चुनाव में महागठबंधन के प्रत्याशी के लिए बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने के लिए कहा। मौके पर बेगूसराय जिले के विभिन्न क्षेत्रों से भारी संख्या में राजद कार्यकर्ता फूल-माला और झंडा लेकर खड़े रहे। इस दौरान हर कोई लालू प्रसाद यादव का एक झलक पाने के लिए लोग आतुर दिखे। वहीं साथ चल रहे सुरक्षा अधिकारियों ने सुरक्षा का हवाला देकर किसी को भी गाड़ी के भीतर मिलने नहीं दिया।