Monday, May 20, 2024
39 C
New Delhi

Rozgar.com

39 C
New Delhi
Monday, May 20, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesBihar-JharkhandBihar News : महिला ने किया सुसाइड; पति से फोन पर झगड़ा...

Bihar News : महिला ने किया सुसाइड; पति से फोन पर झगड़ा हुआ था, फंदे से लटक कर दे दी जान

दरभंगा.

दरभंगा के बिरौल थाना क्षेत्र अगरेडीह गांव में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि विवाहिता का उसके पति के साथ फोन पर विवाद हुआ था।  विवाद इतना बढ़ गया था कि कमरे में जाकर उसने सुसाइड कर लिया। मायके वाले का कहना है कि रीना देवी की शादी चार वर्ष पूर्व समस्तीपुर जिला के रहनेवाले मुकेश दास के साथ हुई थी।

उसका पति मुम्बई में रहकर मजदूरी किया करता है। वह फोन पर अक्सर विवाद करता रहता था। गुरुवार रात भी दोनों के बीच बातचीत हुई। देखते ही देखते दोनों के बीच विवाद बढ़ गया। इसके बाद उसने खुदकुशी कर ली। जानकारी के अनुसार, चार वर्ष पूर्व रीना देवी की शादी सीमावर्ती जिला समस्तीपुर के रमौल गांव के मुकेश दास के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही दोनों पति-पत्नी के बीच हमेशा अनबन हुआ करता था। इसको लेकर वह चारमाह पुर्व अपने मायके चली आई थी। बीती रात में पति के साथ मोबाइल पर बातचीत के दौरान नोकझोंक होने के बाद वह अपने कमरे में सोने चली गई। सुबह करीब छह बजे घर के लोग उठे तो अंदर से उसका कमरा बंद मिलने पर परिजनों को संदेह होने पर खिड़की से देखने पर वह बरेडी मे साड़ी का फंदा लगाकर से लटकी हुई थी। परिजनों ने ग्रामीणों की सहयोग से घर का दरवाजा तोड़कर उसे बरेडी से उतारा तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

कमरे से मिली विवाहिता की लाश
घटना की सूचना मिलते ही बिरौल थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले  परिजनों ने बंद कमरे का दरवाजा तोड़कर ग्रामीणों की मौजूदगी तोड़ दिया था। पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए डीएमडीएच भेज दिया है। मृतका के पिता मंगनु तांती ने बताया कि बुधवार के करीब 10 बजे मोबाइल पर मुंबई में रह रहे पति से बातचीत हो रहा था। इसी दौरान दोनों के बीच कहासुनी हुई थी। इसके बाद रीना अपने कमरे में सोने चली गई थी। सुबह जब उसका कमरा देर तक नहीं खुला तो खिड़की से देखने पर पता चला कि वह सारी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली है। अपर थानेदार सुभाष कुमार मंडल ने बताया कि महिला की संदेहास्पद स्थिति में शव को बरामद किया गया है। इसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजन की ओर से आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।