Monday, April 15, 2024
24 C
New Delhi

Rozgar.com

24.1 C
New Delhi
Monday, April 15, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesChhattisgarhBihar: जौनपुर हादसे की दर्दनाक कहानी, लव मैरिज करने परिवार को मनाया;...

Bihar: जौनपुर हादसे की दर्दनाक कहानी, लव मैरिज करने परिवार को मनाया; लड़की देखने प्रयागराज जा रहे थे, आई मौत

जौनपुर/सीतामढ़ी.

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में हुए सड़क हादसे में सीतामढ़ी के एक ही परिवार के सात लोगों की मौत मामले में एक नया राज सामने आया है। ग्रामीणों के अनुसार, मृतक गजाधर शर्मा के बेटे चंदन का प्रयागराज निवासी एक युवती से इंस्टाग्राम पर संपर्क हुआ था। फिर आपस में बात करते-करते दोनों एक-दूसरे से मोहब्बत करने लगे। इसके बाद दोनों युवक-युवती ने अपने-अपने परिजनों को समझाकर शादी के लिए राजी किया था। उसी सिलसिले में गजाधर शर्मा बेटे की इच्छा के अनुसार शादी करने के लिए लड़की को देखने के लिए परिवार समेत प्रयागराज जा रहे थे कि हादसे का शिकार हो गए।

जानकारी के मुताबिक, बिहार के सीतामढ़ी जिले के नौ लोग उत्तर प्रदेश के में सड़क हादसे का शिकार हो गए। हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक बच्चे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया और दो लोग गंभीर स्थिति में इलाजरत बताए जा रहे हैं। घायलों को इलाज के लिए वाराणसी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह घटना उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के प्रसाद तिराहे के पास की है।
जानकारी के मुताबिक, रविवार की रात करीब ढाई बजे एक कार और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई। यह टक्कर इतनी भीषण थी कि 10 मीटर तक गाड़ी घिसटती चली गई। हादसे में शिकार हुए सभी लोग एक ही परिवार के थे। घटना के बाद से मृतक परिवार के गांव में मातम छाया हुआ है। सभी मृतक रीगा थाना क्षेत्र के रीगा द्वितीय पंचायत के संग्राम फंदह गांव वार्ड नंबर 14 के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि गजाधर शर्मा और उनके भाई जवाहर शर्मा अपने पूरे परिवार के साथ उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में लड़की देखने जा रहे थे। परिजनों के अनुसार गजाधर शर्मा अपने पूरे परिवार के साथ ट्रेन से लड़की देखने प्रयागराज जाने वाले थे। शनिवार की दोपहर एक बजे की ट्रेन भी थी। लेकिन जल्दी पहुंचने के चक्कर में ट्रेन से नहीं गए और आनन-फानन में शनिवार की शाम पूरा परिवार एक ही गाड़ी में सवार होकर लड़की देखने के लिए निकल गया। गाड़ी में कुल नौ लोग सवार थे। इसी बीच रात 2:30 बजे के करीब यह दुर्घटना हो गई। जहां सामने से आ रहे एक ट्रक से कार की टक्कर हो गई। फिलहाल घायलों का इलाज बनारस अस्पताल में चल रहा है। हादसे में घायल कार चालक जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है। चालक की पहचान रीगा थाना क्षेत्र के बभनगामा पंचायत अंतर्गत गणेशपुर बकरी गांव निवासी अवधेश बैठा के शर्मा के बेटे जीतू शर्मा के रूप में की गई है।

वहीं, मृतकों में गजाधर शर्मा (60), उनके मझले बेटे अनीश शर्मा (35), दूसरे बेटे बजरंगी शर्मा की पत्नी सोनम शर्मा (25) और बेटे युग कुमार (8) के अलावा गजाधर शर्मा के भाई जवाहर शर्मा (55) और जवाहर शर्मा के बेटे गौतम शर्मा (18) और अनहरी भोरहा गांव निवासी पवन शर्मा की पत्नी रिंकू शर्मा (33) शामिल हैं। वहीं, गजाधर शर्मा की पत्नी मीना देवी गंभीर रूप से घायल बताई जा रही हैं।