Tuesday, April 16, 2024
28.1 C
New Delhi

Rozgar.com

29 C
New Delhi
Tuesday, April 16, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesBihar-Jharkhandबीमा भारती कल पूर्णिया में नामांकन के लिए तैयार, पप्पू यादव को...

बीमा भारती कल पूर्णिया में नामांकन के लिए तैयार, पप्पू यादव को भी बुलाया

पूर्णिया.

राष्ट्रीय जनता दल से टिकट लेकर बीमा भारती कल यानी मंगलवार को पूर्णिया से अपना नामांकन कराएगी। इस बात की जानकारी देते हुए बीमा भारती ने कहा कि पार्टी की मजबूती के लिए हमारी पार्टी के जो अभिभावक हैं प्रदेश अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और राष्ट्रीय जनता दल का जो एजेंडा होगा हम लोग उसका पालन करेंगे। पूर्णिया में राजद के सीट पर चुनाव लड़ने के सवाल पर बीमा भारती ने कहा कि मैं बिल्कुल तैयार हूं, इसके लिए कोई चिंता की बात नहीं है। हमारी पूर्णिया की जनता और हमारे कार्यकर्ता सभी प[पूरी तरह से तैयार हैं।

पप्पू यादव से अपील करने के सवाल पर बीमा भारती ने कहा कि वह तो हमारे अभिभावक ही हैं, हम उनसे क्या अपील करेंगे। मैं तो उनसे आग्रह करुंगी कि वह मेरे नॉमिनेशन में आएं। पप्पू यादव पूर्णिया से चुनाव लड़ेंगे इस सवाल के जवाब में बीमा भारती ने कहा कि यह बात मुझे नहीं पता, लेकिन वह (पप्पू यादव) मेरे नामांकन में मेरे साथ रहेंगे।

चार अप्रैल को पप्पू यादव करा रहे नामांकन
पप्पू यादव भी अपना नामांकन 2 अप्रैल को करवाने वाले थे, लेकिन अब यह तारीख बढ़कर 4 अप्रैल हो गया है। इस संबंध में उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया है। उम्होने लिखा है कि- 'देश भर में फैले पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के साथी मेरे जन नामांकन में शामिल होना चाहते हैं, उनकी सुविधा के लिए पूर्णिया की महान जनता द्वारा प्रस्तावित नामांकन तिथि 2 अप्रैल की जगह 4 अप्रैल हो गया है। आप सब इसमें शामिल हो, आशीष दें।

राजद सुप्रीमो से पुनर्विचार की अपील
पप्पू यादव ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से इस मामले पर एक बार फिर से विचार करने की गुहार लगाईं। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है कि- 'बिहार में INDIA गठबंधन के बड़े भाई राजद के प्रमुख आदरणीय लालू जी से पुनः आग्रह है कि वह गठबंधन हित में पूर्णिया सीट पर पुनर्विचार करें, कांग्रेस के लिए छोड़ दें!’