24.1 C
New Delhi
Saturday, March 2, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeBjp: दिल्ली भाजपा ने सनातन धर्म के खिलाफ बोलने पर तमिलनाडु के...

Bjp: दिल्ली भाजपा ने सनातन धर्म के खिलाफ बोलने पर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे की निंदा की।

Bjp: Delhi BJP condemned Tamil Nadu Chief Minister’s son for speaking against Sanatan Dharma.

Bjp: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. के स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन के ब्यान कि “सनातन धर्म मलेरिया, डेंगू की तरह है, जिसका केवल विरोध नहीं, बल्कि इसे ख़त्म किया जाना चाहिए” की कड़ी निंदा की है।

WhatsApp Image 2023 09 04 at 1.15.37 PM
Bjp: दिल्ली भाजपा ने सनातन धर्म के खिलाफ बोलने पर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे की निंदा की। 2

Bjp: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा है कि पूरी I.N.D.I.A. गठबंधन को उदयनिधि स्टालिन के बयान पर अपना रुख स्पष्ट करने की जरूरत है, लेकिन दिल्ली की सत्तारूढ़ पार्टी के प्रमुख होने के नाते हम सीएम अरविंद केजरीवाल से उदयनिधि के बयान पर अपना रुख स्पष्ट करने के लिए कहते हैं।पिछले कुछ दिनों से आम आदमी पार्टी के नेता सनातन हिंदू धर्म के बारे में चिंता के साथ बातें कर रहे हैं और इसलिए सीएम केजरीवाल को आगे आ कर उदयनिधि स्टालिन की निंदा करनी चाहिए।

Bjp: कोई भी I.N.D.I.A. नेता अगर डी.एम.के. नेताओं के साथ अब मंच साझा करता है तो उन्हे सनातन हिंदू धर्म विरोधी माना जाएगा। वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि कल दिल्ली भाजपा का एक उच्च स्तरीय प्रतिनिधिमंडल तमिलनाडू भवन जायेगा और रेजिडेंट कमिश्नर को विरोध पत्र सौंपेगा।दिल्ली भाजपा तमिलनाडू सेल के कार्यकर्ता कल आर.के. पुरम मंदिर में प्रार्थना सभा आयोजित करेंगे और स्टालिन परिवार को सही सदबुद्धि प्रदान करने के लिए प्रार्थना करेंगे।

यह भी पढ़ें :https://www.khabronkaadda.com/champaran-mutton-short-film/