16.8 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeBjp Delhi: पीएम मोदी को धन्यवाद, आज दिल्ली विश्व के शीर्ष दस...

Bjp Delhi: पीएम मोदी को धन्यवाद, आज दिल्ली विश्व के शीर्ष दस प्रदर्शनी एवं कन्वेंशन सेंटर सूची में शामिल हुई।

Bjp Delhi: I feel proud as a Delhiite.

Bjp Delhi: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि एक दिल्लीवासी के रूप में आज मुझे गर्व महसूस हो रहा है क्योंकि दिल्ली आज विश्व के शीर्ष दस सम्मेलन स्थानों की सूची में शामिल हो गई है।

Bjp Delhi: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा, हम दिल्ली के लोग इस अद्भुत अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी एवं कन्वेंशन सेंटर के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देते हैं, जो अंततः दुनिया भर से कई प्रशासनिक एवं व्यापारिक सम्मेलन लाएगा, जिससे दिल्लीवासियों के लिए व्यापार के अवसरों को बढ़ावा मिलेगा।

Screenshot 2023 07 26 at 7.09.32 PM
Bjp Delhi: पीएम मोदी को धन्यवाद, आज दिल्ली विश्व के शीर्ष दस प्रदर्शनी एवं कन्वेंशन सेंटर सूची में शामिल हुई। 2

Bjp Delhi: वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि 3000 सीटर एम्फीथिएटर, 7000 सीटर प्लेनरी हॉल और 7000 वर्ग मीटर के जलाशय के साथ अब हमारे पास सिडनी के ओपेरा हाउस से भी बड़ा स्थान उपलब्ध है।

Bjp Delhi: यह गर्व का क्षण है कि IECC प्रगति मैदान को जर्मनी के हनोवर प्रदर्शनी केंद्र और राष्ट्रीय प्रदर्शनी एवं कन्वेंशन सेंटर शंघाई के बाद विश्व का सर्वश्रेष्ठ सम्मेलन स्थल कहा जा रहा है।ये 123 एकड़ का IEEC ही अंत नहीं है, पश्चिमी दिल्ली के द्वारका में भी इतना ही बड़ा कन्वेंशन सेंटर बन रहा है।

Bjp Delhi: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा है कि ये 2 केंद्र दिल्ली में पेशेवर पर्यटन को बढ़ावा देंगे, कई बहुराष्ट्रीय कंपनियों को भारत में लाएंगे, जिससे होटल अधिभोग में वृद्धि होगी और दिल्ली के युवाओं के लिए नौकरी के अवसर बढ़ेंगे।

यह भी पढ़ें :Aap: “इंडिया” का अविश्वास प्रस्ताव प्रधानमंत्री को मणिपुर पर बोलने के लिए मजबूर करेगा- राघव चड्ढा।