24.1 C
New Delhi
Saturday, March 2, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeBjp Delhi: भाजपा मंत्री बांसुरी स्वराज ने मंत्री आतिशी के बयान पर...

Bjp Delhi: भाजपा मंत्री बांसुरी स्वराज ने मंत्री आतिशी के बयान पर दी प्रतिक्रिया।

Bjp Delhi: Delhi BJP minister Bansuri Swaraj reacts to minister Atishi’s statement.

Bjp Delhi: भाजपा मंत्री बांसुरी स्वराज ने कहा है कि 7 अगस्त 2023 को संसद ने जी.एन.सी.टी.डी. संशोधन अधिनियम पारित किया और 12 अगस्त 2023 को माननीय राष्ट्रपति जी की सहमति प्राप्त हुई।तभी से आप सरकार के मंत्री मीडिया पर यह कहते रहे हैं कि यह कानून संविधान के खिलाफ है। वास्तव में मंत्री सौरभ भारद्वाज अत्यधिक विश्वास दिखा रहे हैं कि माननीय सुप्रीम कोर्ट इसे खारिज कर देगा।

Screenshot 2023 08 17 at 3.55.15 PM
Bjp Delhi: भाजपा मंत्री बांसुरी स्वराज ने मंत्री आतिशी के बयान पर दी प्रतिक्रिया। 2

Bjp Delhi: मंत्री की बात सुनकर बांसुरी स्वराज ने कहा है कि आतिशी के बयान से ऐसा प्रतीत होता है कि आखिरकार आम आदमी पार्टी को संशोधन और नए अधिनियम की संवैधानिकता और वैधानिकता पर ठोस कानूनी सलाह मिल गई है।ऐसा लगता है कि अंततः उन्हें अपनी मूर्खता का एहसास हो गया है और अब वे यह रुख अपनाने की कोशिश कर रहे हैं कि वे नए कानून का सम्मान करेंगे और दिल्ली प्रशासन को संविधान के अनुसार काम करने देंगे।

Bjp Delhi: बांसुरी स्वराज ने कहा है कि मुझे खुशी है कि जैसा कि उम्मीद थी, नया कानून अंततः उस गतिरोध को समाप्त करने के लिए राम बाण जैसा समाधान साबित हुआ है, जो आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार ने माननीय उपराज्यपाल के साथ लगातार झगड़ा करके पैदा किया था।

Bjp Delhi: केंद्र सरकार के साथ उनकी लगातार खींचतान के कारण आम आदमी पार्टी सरकार ने नीतिगत पंगुता पैदा कर दी है और दिल्ली प्रशासन में गतिरोध पैदा कर दिया है जिससे दिल्ली के लोग पीड़ित हैं। मुझे खुशी है कि आम आदमी पार्टी को एहसास हुआ है कि कानूनी तौर पर उनका रुख गलत था।

Bjp Delhi: दिल्ली भाजपा सचिव ने कहा है कि दुर्भाग्य से पिछले अनुभवों को देखते हुए, AAP द्वारा दिए गए आश्वासन अल्पकालिक लगते हैं, क्योंकि वे यू टर्न राजनीति के स्वामी हैं। देखते हैं केजरीवाल सरकार कब तक सहयोग और शांति से काम करने के अपने रुख पर कायम रह पाती है.

यह भी पढ़ें :https://www.khabronkaadda.com/atal-bihari-bajpayi-death-aniversary/