Tuesday, May 28, 2024
38.1 C
New Delhi

Rozgar.com

38.1 C
New Delhi
Tuesday, May 28, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesMadhya Pradeshधार में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव का संभावित दौरा को लेकर भाजपा...

धार में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव का संभावित दौरा को लेकर भाजपा की बैठक संपन्न

धार में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव का संभावित दौरा को लेकर भाजपा की बैठक संपन्न

मुख्यमंत्री नगर में रोड़ शो करेंगे, भाजपा और सामाजिक संगठन के स्वागत मंच लगेंगे

धार
 प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव का 2 मार्च को धार में प्रस्तावित दौरा कार्यक्रम हैं। जिसकी तैयारी को लेकर गुरुवार को भाजपा कार्यालय पर बैठक आयोजित की गई जिसमें भाजपा जिला अध्यक्ष मनोज सोमानी, क्षेत्रीय विधायक नीना वर्मा, लोकसभा संयोजक प्रभु राठौर विशेष रूप से उपस्थित रहे।

भाजपा जिला अध्यक्ष मनोज सोमानी ने कहा कि हमारे लिए शोभाग्य की बात है की हमारे हमारे लाडले मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव जी पहली बार धार जिले में पधार रहें है । हमारा कर्तव्य है की हमारे मालवा के रहने वाले लाडले मुख्यमंत्री का स्वागत हम भव्य रूप से करे माननीय मुख्यमंत्री जी का रोड शो भी होगा उसके बाद सभा को संबोधित करेंगी फिर धार से अमझेरा रुक्मणि हरण अमका झमका में दर्शन करने के लिए जायेंगे ।

विधायक नीना वर्मा ने कहा कि
माननीय मुख्यमंत्री जी पहली बार आभार व्यक्त करने के लिए धार आने वाले हैं ।  मुख्यमंत्री जी का भव्य स्वागत हो इस लिए हम लोग रोड शो का मंच लगा कर स्वागत करे उसके बाद हम सभी की सहभागिता सभा में भी हो यह भी सुनिश्चित करें और धार विधानसभा से अधिक से अधिक कार्यकर्ता और हितग्राही भी रोड शो और सभा में शामिल हो। इस दौरान बैठक में भाजपा नेता किसान मोर्चा प्रदेश महामंत्री दिलीप पटोंदिया, डॉ शरद विजयवर्गीय,अशोक जैन,विधानसभा संयोजक  उमेश गुप्ता,निलेश भारती, विश्वास पांडे,अनिल जैन बाबा,मंडल अध्यक्ष विपिन राठौर और नितेश अग्रवाल,मोर्चा अध्यक्ष पूनमचंद फकीरा,नीलेश राठौर, कुसुम सौलंकी उपस्थित रहे।

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी संजय शर्मा ने बताया कि मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के नगर में रोड़ शो के दौरान घोड़ा चौपाटी,मोहन टॉकीज, पुराना बीजेपी कार्यालय,हटवाड़ा, पीपली बाजार,आनंद चौपाटी,जवाहर मार्ग उटवाद दरवाजा क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ता और विभिन्न सामाजिक संगठन द्वारा अनेक मंचों से पुष्प वर्षा कर मुख्यमंत्री का स्वगत करेंगे। रोड़ शो का समापन उदाजीराव चौराहे पर समापन होगा। यहा से सभा स्थल पहुंचकर विशाल सभा को संबोधित करेंगे। सभा स्थल से ग्राम अमझेरा में अमाक झमका पंहुचकर दर्शन करेंगे। उक्त जानकारी भाजपा जिला मीडिया प्रभारी संजय शर्मा ने दी।