29 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesDelhi NewsBJP Meeting: भाजपा की बैठक हुई खत्म संयुक्त मोर्चो की मीटिंग होगी...

BJP Meeting: भाजपा की बैठक हुई खत्म संयुक्त मोर्चो की मीटिंग होगी कल।

BJP meeting ends, United Front meeting will take place tomorrow.

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक खत्म हो गई है। इस मीटिंग में मिशन 2024 को लेकर चर्चा हुई। मध्यप्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों को जीतने का लक्ष्य रखा गया है। इसके साथ ही विकसित भारत संकल्प यात्रा की भी समीक्षा की गई है।

WhatsApp Image 2023 12 27 at 6.56.20 PM
BJP Meeting: भाजपा की बैठक हुई खत्म संयुक्त मोर्चो की मीटिंग होगी कल। 2

बुधवार को बीजेपी दफ्तर में प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक बुलाई गई। जिसमें राष्ट्रीय महासचिव सुनील बंसल, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, सीएम मोहन यादव, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद समेत प्रदेश पदाधिकारी, जिला प्रभारी, जिलाध्यक्ष, जिला महामंत्री शामिल हुए।बैठक खत्म होने के बाद BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बताया कि लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों को देखते हुए बैठक की गई है। साथ ही विकसित भारत संकल्प यात्रा को लेकर भी विचार मंथन किया गया है। VD शर्मा ने कहा कि बूथ प्रबंधन 51% वोट शेयरिंग का लक्ष्य निर्धारित है। जिन बूथ पर बीजेपी चुनाव जीती है, उन्हें आगे बढ़ाना और जो हारे हुए हैं उन्हें मजबूत करने के लिए विचार विमर्श हुआ है।

कल संयुक्त मोर्चा की होगी बैठक

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि एमपी की 29 लोकसभा सीटें जीतने का लक्ष्य तय किया गया है। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव की सरकार में नई ऊर्जा के साथ काम शुरू हुआ है। कल मोर्चों की संयुक्त बैठक है, जो प्रत्याशी हारे हैं उनके साथ भी कल बड़ी बैठक होगी। हर बूथ पर मोदी होंगे, इस अभियान के साथ काम करेंगे।

कांग्रेस की न्याय यात्रा पर कही यह बात

वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने भारत जोड़ो यात्रा निकाली थी। जिसका नेतृत्व राहुल गांधी ने किया। हालत ऐसे कि जहां-जहां पर पड़े राहुल के वहां-वहां बंटाधार हुआ। देश जोड़ने की बात कर रहे थे, लोगों ने कांग्रेस छोड़ दी। न्याय यात्रा की बात करना भी इस देश के साथ बेईमानी है। कांग्रेस और गांधी परिवार लोकतंत्र की हत्या करने वाली है। देश और गरीबों के साथ अन्याय किया, कांग्रेस बेईमान है। कांग्रेस नई यात्रा की बेईमानी करके सिर्फ अन्याय कर रही है।