20.1 C
New Delhi
Wednesday, February 21, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeSupriya Sule: BJP ने पवार साहब को केंद्र में मंत्री बनाने का...

Supriya Sule: BJP ने पवार साहब को केंद्र में मंत्री बनाने का दिया ऑफर?’ सुले ने दिया जवाब…।

BJP offered to make Pawar saheb a minister at the Centre? Supriya Sule replied.

Supriya Sule: महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चव्हाण का दावा है कि शरद पवार और सुप्रिया सुले को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने का ऑफर मिला है। बीजेपी ने ये ऑफर अजित पवार के जरिए दिया है। सुप्रिया सुले ने इन चर्चाओं को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने पत्रकारों के सवाल का जवाब भी दिया

supriya sule pti.jpg.image .975.568
Supriya Sule: BJP ने पवार साहब को केंद्र में मंत्री बनाने का दिया ऑफर?' सुले ने दिया जवाब...। 2

Supriya Sule: महाराष्ट्र में महाविकास आघाड़ी गठबंधन में फूट पड़ती नजर आ रही है। एनसीपी में टूट के बाद गठबंधन में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। कहा जा रहा है कि राज्य के डिप्टी सीएम अजित पवार ने चाचा शरद पवार और उनकी बेटी सुप्रिया सुले को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने का ऑफर दिया है। इन दावों के बीच महाराष्ट्र की सियासत में कयासों का दौर और तेज हो गया है।

Supriya Sule: केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने के ऑफर की चर्चाओं पर सुप्रिया सुले ने प्रतिक्रिया दी है। सुप्रिया सुले ने कहा कि मुझे मंत्रिमंडल में शामिल होने के लिए किसी ने कोई ऑफर नहीं दिया है, ना ही इस पर चर्चा हुई है।

Supriya Sule: मुझे पता नहीं कि महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता इस तरह का बयान क्यों दे रहे हैं। मैं कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे और गौरव गोगोई के साथ लगातार संपर्क में हूं। हालांकि, मैं महाराष्ट्र में कांग्रेस के किसी भी नेता के साथ संपर्क में नहीं हूं।

पृथ्वीराज चव्हाण ने किया दावा

Supriya Sule: दरअसल, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण ने दावा किया है कि बीजेपी ने अजित पवार के जरिए शरद पवार को मंत्रिमंडल में शामिल होने के ऑफर की पेशकश की है।

क्या बोले संजय राउत?

Supriya Sule: इन्हीं अटकलों को लेकर शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने भी एक बयान दिया है। संजय राउत ने अजित पवार पर निशाना साधा है। संजय राउत ने कहा कि अजित पवार इतने बड़े नेता नहीं हैं कि वो शरद पवार को ऑफर दें। उन्होंने कहा कि अजित पवार को पवार साहब ने बनाया है। पवार साहब को अजित पवार ने नहीं बनाया। पवार साहब का कद और ओहदा बहुत बड़ा है।

यह भी पढ़े- मैं 2024 में लाल किले पर फिर आऊंगा : पीएम मोदी।