29 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeBjp: अरविंद केजरीवाल द्वारा कर्मचारियों को समय पर सैलरी देकर खुद का...

Bjp: अरविंद केजरीवाल द्वारा कर्मचारियों को समय पर सैलरी देकर खुद का अभिनंदन करवाना शर्मनाक है – हर्ष मल्होत्रा

Bjp: दिल्ली भाजपा के महामंत्री हर्ष मल्होत्रा और नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष सरदार राजा इकबाल सिंह ने आज एक संयुक्त प्रेसवार्ता कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा 317 निगम कर्मचारियों को पक्का करने के लिए अपना अभिनंदन करवाने के आयोजन को शर्मनाक बताया और कहा कि केजरीवाल सिर्फ दिखावे की राजनीति करते हैं और उसके लिए वह किसी भी स्तर तक जा सकते हैं। प्रेसवार्ता का संचालन प्रदेश भाजपा मीडिया प्रमुख एवं प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने किया।

Screenshot 2023 08 21 at 7.19.54 PM
Bjp: अरविंद केजरीवाल द्वारा कर्मचारियों को समय पर सैलरी देकर खुद का अभिनंदन करवाना शर्मनाक है – हर्ष मल्होत्रा 2

Bjp: हर्ष मल्होत्रा ने कहा कि नगर निगम के आंकड़ों के अनुसार आज भी कर्मचारियों का 25,000 करोड़ रुपये का एरियर है क्योंकि कर्मचारियों को रिटायरमेंट के पैसों के लिए पांच से छह साल तक इंतजार करना पड़ता है। दिल्ली सरकार चाहे तो एक दिन में बकाया राशि का भुगतान कर सकती है लेकिन अरविंद केजरीवाल की मंशा कर्मचारियों का भला करना नहीं है।

उन्होंने केजरीवाल सरकार को याद दिलाते हुए कहा कि 2007-12 के बीच भाजपा निगम में रहते हुए 7500 कर्मचारी और 2012-17 में 11000 कर्मचारियों को पक्का किया था।

केजरीवाल बताएं कि आयोजन में खर्च हुए 10 लाख रुपये का भुगतान नगर निगम ने किया या फिर आम आदमी पार्टी ने – सरदार राजा इकबाल सिंह

Bjp: सरदार राजा इकबाल सिंह ने आज के आयोजन के ऊपर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल बताएं कि यह आयोजन एम.सी.डी. की तरफ से था या फिर आम आदमी पार्टी की तरफ से। इस आयोजन के पीछे लगभग आए 10 लाख रुपये के खर्च का वहन नगर निगम ने किया या फिर आम आदमी पार्टी ने। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों को समय पर तनख्वाह मिलना उनका मौलिक अधिकार है। अरविंद केजरीवाल डी.जे.बी., स्कूल के टीचर्स सहित अन्य विभाग के कर्मचारियों को पक्का करने का वायदा आज तक पूरा नहीं कर पाए। केजरीवाल सिर्फ एक विज्ञापन की सरकार चलाते हैं।

Bjp: दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने नगर निगम कर्मियों की समस्याओं एवं मांगों को लेकर आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को निगम कर्मियों के नाम पर महापौर द्वारा आयोजित कार्यक्रम से पूर्व एक पत्र लिखकर कहा कि आज मुख्यमंत्री अपने अभिनंदन समारोह में सभी तरह के अस्थाई कर्मियों को स्थाई करने, वेतन बकाया देने एवं रिटायर्ड कर्मियों को उनके बकाया और कैसलेस इंश्योरेंस देने की घोषणा करें।

यह भी पढ़ें: https://www.khabronkaadda.com/bjp-was-sad-on-today-delhi-incident/