27.1 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeBjp: 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक सेवा पखवाड़ा आयोजित करके प्रधानमंत्री...

Bjp: 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक सेवा पखवाड़ा आयोजित करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाएगी- वीरेंद्र सचदेवा

Bjp: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए घोषणा की कि दिल्ली भाजपा एक सेवा पखवाड़ा आयोजित करके प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाएगी, जिसके दौरान एक तरफ पार्टी इकाइयों द्वारा विशेष कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। दिल्ली भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा पीएम विश्वकर्मा योजना के शुभारंभ और द्वारका में नए अंतर्राष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर के प्रथम भाग के उद्घाटन के भाषण को दिल्लीवासियों के बीच ले जाने के लिए हर संभव प्रयास करेगी। उस दिन प्रधान मंत्री एक नया मैट्रो स्टेशन भी दिल्ली वालों को समर्पित करेंगे।

Bjp: दिल्ली भाजपा उपाध्यक्ष दिनेश प्रताप सिंह सेवा पखवाड़ा के आयोजन के लिए पार्टी टीम का नेतृत्व करेंगे जबकि सचिव श्री नरेश ऐरन सह प्रमुख के रूप में उनकी सहायता करेंगे। पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी एवं नेता श्री हर्ष मल्होत्रा, श्रीमती। कमलजीत सहरावत, श्री योगेन्द्र चंदोलिया, श्री कपिल मिश्रा, श्री विष्णु मित्तल, श्री गजेन्द्र यादव, श्री सतीश गर्ग, श्रीमती लता गुप्ता, श्रीमती योगिता सिंह, श्रीमती सुनीता कांगडा, श्री राजीव बब्बर, श्री राजन तिवारी, श्रीमती। सोना कुमारी, श्रीमती सारिका जैन, श्री शशि यादव, श्री किशन शर्मा और श्री मोहन लाल गिहारा टीम का हिस्सा होंगे।

Bjp: सचदेवा ने घोषणा की कि पीएम विश्वकर्मा योजना एक बहुत बड़ी योजना है। 13000 करोड़ रुपये की योजना से बढ़ई, लोहार, सुनार श्रमिक, कारीगर, मूर्तिकार, मोची, राजमिस्त्री, धोबी, दर्जी आदि सहित पिछड़ी जातियों के 18 विभिन्न श्रेणियों के श्रमिकों को लाभ होगा।

इसलिए दिल्ली बीजेपी ने अपने ओ.बी.सी. मोर्चा कार्यकर्ताओं को अध्यक्ष श्री सुनील यादव के नेतृत्व में इन समुदायों के प्रभुत्व वाली कॉलोनियों में कार्यक्रम आयोजित करके प्रधान मंत्री के लॉन्च भाषण को इन समुदायों के बीच ले जाने के लिए विशेष कार्यक्रम आयोजित करने को कहा है। ओबीसी मोर्चा नई दिल्ली में पीएम विश्वकर्मा योजना को बढ़ावा देने के लिए एक बाइक रैली भी आयोजित करेगा।

Bjp: इसी प्रकार सभी 14 जिला इकाइयां प्रधानमंत्री के उद्घाटन भाषण को जनता के बीच ले जाने के लिए बाजारों में एलईडी लगा कर के कार्यक्रम आयोजित करेंगी।

Bjp: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि हम प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का अभिनंदन करने के लिए पश्चिमी दिल्ली के द्वारका तक के हिस्सों को सजाएंगे जब वह केंद्र सरकार द्वारा निर्मित अंतर्राष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर का उद्घाटन करने के लिए द्वारका जाएंगे। उद्घाटन समारोह में भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल होंगे। महामंत्री श्रीमति कमलजीत सहरावत सजावट एवं सत्कार कार्य की देखरेख करेंगे।

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि इस सेवा पखवाड़ा के दौरान विभिन्न स्थानों पर केंद्र सरकार के कार्यक्रमों की सराहना करते हुए प्रदर्शनी लगाई जाएगी, रक्तदान और स्वास्थ्य शिविर आयोजित किए जाएंगे, बूथ सशक्तिकरण पर काम करने के अलावा स्वच्छता अभियान भी चलाया जाएगा और गांधी जयंती के दिन 2 अक्टूबर को सेवा बस्ती सम्पर्क कार्यक्रम के साथ पखवाड़ा कार्यक्रम सम्पन्न किये जायेंगे।

यह भी पढ़ें :https://www.khabronkaadda.com/mp-shivraj-and-modi-meet-in-mp/