16.8 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesDelhi NewsBjp Vs Aap: अदालत का रुख क्यों नहीं करती आपः भाटिया।

Bjp Vs Aap: अदालत का रुख क्यों नहीं करती आपः भाटिया।

67 / 100

Bjp Vs Aap: Why don’t you approach the court: Bhatia.

Bjp Vs Aap: बीजेपी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि वे ईडी के समन की तामील नहीं कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें गिरफ्तारी का डर है।

5 14

Bjp Vs Aap: बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि केजरीवाल जानते हैं कि वे कथित आवकारी घोटाले शामिल हैं इसलिए वह डरे हुए हैं. भाटिया ने कहा कि केजरीवाल पत्र लिखने और इंडी के समन से भागने के बजाय जांच एजेंसी की कार्रवाई को चुनौती देने के लिए अदालत का रुख क्यों नहीं करते। Read More- CBI-ED के सहारे चुनाव जीतना चाहती है बीजेपी : आतिशी। वह कानून से ऊपर नहीं हैं. जिन लोगों पर आरोप लगे हैं या जिन्हें समन जारी किया गया है, वे कुछ समय के लिए कानून से दूर रहे सकते हैं, लेकिन इससे बच नहीं सकते. बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि ईडी सहित सभी जांच एजेसियां अपना काम कर रही हैं और अब वह पिंजरे का तोता नहीं है जैसा कांग्रेस के राज में हुआ करती थी।

जानिए आज का राशिफल- दैनिक राशिफल, 19 जनवरी 2024, दिन शुक्रवार।

Bjp Vs Aap: भाटिया ने कहा कि अब केजरीवाल इतने डरे हुए हैं कि सुंदरकांड का पाठ पढ़ रहे हैं. हमारे आराध्य प्रभु राम से कुछ सीखें. राम राज्य क्या होता है ये जानने की आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि ये वे केजरीवाल है जिनकी पार्टी स्वास्तिक के चिन्ह को दौड़ाते हुए झाड़ दिखा रही थी. इनके मंत्री रहे राजेंद्र गौतम ने हिंदू धर्म के खिलाफ उल्टी सीधी बातें कहीं. बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि प्रुभ राम, ईश्वर हमेशा उसके साथ होते हैं जो सत्य की राह पर चलता है।

यह भी पढ़े- Ram Mandir के गर्भगृह में विराजमान हुए रामलला, चार घंटे तक चला पूजन अनुष्ठान।