24.1 C
New Delhi
Saturday, March 2, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesDelhi NewsGandhi's Portrait: भाजपा कार्यकर्ताओं ने नए पार्किंग में गांधी के चित्र के...

Gandhi’s Portrait: भाजपा कार्यकर्ताओं ने नए पार्किंग में गांधी के चित्र के साथ बोर्ड लगाया।

74 / 100

BJP workers put up boards with Gandhi’s portrait in the new parking lot.

  • भाजपा कार्यकर्ताओं ने जनभावनाओं के अनुरूप नगर निगम की नवनिर्मित पार्किंग के बाहर महात्मा गांधी के चित्र के साथ गांधी मैदान पार्किंग लिखा बोर्ड लगाया
  • आम आदमी पार्टी शासित नगर निगम ने महात्मा गांधी का नाम सरकारी भूमी से हटाने का प्रयास किया जिसे आज हमने ठीक किया है – हर्ष मल्होत्रा
  • भाजपा मीडिया प्रमुख ने निगमायुक्त एवं महापौर को लिखा था महात्मा गांधी का नाम पार्किंग से हटानेके विरूद्ध पत्र
  • नगर निगम की भूमी पर बने प्रोजेक्ट के पते से महात्मा गांधी का नाम हटना महापौर डा. शैली ओबरॉय एवं आम आदमी पार्टी के शासन में निगम में बढ़ते भ्रष्टाचार का प्रमाण है – सरदार इकबाल सिंह
WhatsApp Image 2024 01 12 at 4.42.13 PM
Gandhi's Portrait: भाजपा कार्यकर्ताओं ने नए पार्किंग में गांधी के चित्र के साथ बोर्ड लगाया। 2

Gandhi’s Portrait: दिल्ली नगर निगम द्वारा पीपीपी माडल के अंतर्गत गांधी मैदान भूमी पर निर्मित कार पार्किंग एवं माल के नाम बोर्डों से निजी बिल्डर द्वारा महात्मा गांधी का हटाने से स्थानिय नागरिकों, समिजिक, राजनीतिक कार्यकर्ताओं एवं व्यापारियों में रोष है।

Gandhi’s Portrait: इस संदर्भ में गत सप्ताह दिल्ली भाजपा के मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर ने निगमायुक्त एवं महापौर को पत्र लिखकर विरोध दर्ज किया था और कार पार्किंग के नाम एवं माल के पते में गांधी मैदान जोड़ने को कहें।

Gandhi’s Portrait: आज दिल्ली भाजपा के महामंत्री हर्ष मल्होत्रा, निगम में नेता प्रतिपक्ष सरदार राजा इकबाल सिंह एवं भाजपा मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर की उपस्थिती में पार्किंग के बाहर महात्मा गांधी के चित्र के साथ गांधी मैदान पार्किंग लिखा बोर्ड लगाया।

Gandhi’s Portrait: इस विरोध कार्यक्रम का संचालन चांदनी चौक भाजपा नेता अजय भारद्वाज ने जिला भाजपा अध्यक्ष कुलदीप सिंह, पूर्व पार्षद सुमन कुमार गुप्ता, महामंत्री प्रवीण जैन, कोषाध्यक्ष रामदेव शर्मा, मंत्री सारिका श्रीवास्तव, युवा मोर्चा अमन वर्मा, चांदनी चौक मंडल भाजपा अध्यक्ष रोहित शर्मा की उपस्थिती में किया और कहा हमने यह बोर्ड जन भावनाओं के अनुरूप लगाया है और नगर निगम इसका सम्मान करे।

Gandhi’s Portrait: हर्ष मल्होत्रा ने कहा की यह शर्मनाक है की आम आदमी पार्टी शासित नगर निगम ने महात्मा गांधी का नाम सरकारी भूमी पर बने प्रोजेक्ट से हटाने का प्रयास किया जिसे आज हमने ठीक किया है।

Gandhi’s Portrait: सरदार राजा इकबाल सिंह ने कहा की नगर निगम की भूमी पर बने प्रोजेक्ट के पते से महात्मा गांधी का नाम हटना महापौर डा. शैली ओबरॉय एवं आम आदमी पार्टी के शासन में निगम में बढ़ते भ्रष्टाचार का प्रमाण है। निश्चित तौर पर निगम के सत्ताधारी दल एवं प्रोजेक्ट के निजी बिल्डर के बीच सांठगांठ से इस पार्किंग एवं माल को निजी बिल्डर की सम्पति की तरह दर्शाया जा रहा है।

यह भी पढ़े- भगवान राम को लेकर मुश्किल में फंसी नयनतारा, ब्रेनवॉश करने का लगा आरोप।