20.7 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeBjp: अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा आयोजित कैम्प में 237 अल्पसंख्यक मोर्चा कार्यकर्ताओं ने...

Bjp: अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा आयोजित कैम्प में 237 अल्पसंख्यक मोर्चा कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया

Bjp: Inaugurated the blood donation camps organized by Minority Morcha at Bada Hindurao.

Bjp: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 73वें जन्मदिवस के अवसर पर आयोजित सेवा पखवाड़े के अंतर्गत आज दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने क्लाॅथ मार्किट ट्रस्ट फतेहपुरी द्वारा चर्च मिशन रोड पर एवं दिल्ली भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा बाडा हिन्दूराव में आयोजित रक्तदान शिविरों का उद्घाटन किया.

WhatsApp Image 2023 09 19 at 6.36.40 PM 6 1
Bjp: अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा आयोजित कैम्प में 237 अल्पसंख्यक मोर्चा कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया 2

Bjp: चर्च मिशन रोड पर आयोजित रक्तदान शिविर में संयोजक गोपाल गर्ग एवं उनकी ट्रस्ट के सदस्यों ने वीरेन्द्र सचदेवा का स्वागत किया। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने प्रदेश उपाध्यक्ष दिनेश प्रताप सिंह की उपस्थिति में रक्तदाताओं को प्रोत्साहित किया और उन्हें सर्टिफिकेट और उपहार वितरित किये।

बाडा हिन्दूराव में दिल्ली भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा आयोजित रक्दान शिविर का प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दकी, प्रदेश उपाध्यक्ष दिनेश प्रताप सिंह, वरिष्ठ नेता आतिफ रशीद, मोर्चा अध्यक्ष अनीस अब्बासी, मोर्चा प्रभारी मो. हारून की उपस्थिति में उद्घाटन किया और रक्तदाताओं का उत्साह बढ़ाया। आज अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा आयोजित कैम्प में 237 अल्पसंख्यक मोर्चा कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया और प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की दीर्घ आयु की कामना की।

Bjp: इस अवसर पर सचेदवा ने कहा पीएम मोदी का जन्मदिन बीजेपी कार्यकर्ताओं के लिए केवल उत्सव का ही अवसर नहीं है बल्कि यह बीजेपी के हर एक कार्यकर्ता के लिए विशेष सेवा कार्यों का अवसर है, जिसके तहत सेवा भाव से भरे भाजपाई 15 दिन तक पीएम मोदी की लंबे और स्वस्थ जीवन कामना करते हुए जनसेवा करते हैं। पूरे देश के लोग आज पीएम मोदी के कुशल नेतृत्व को आगे भी बरकरार रखने के संकल्प के साथ सेवा पखवाड़े के कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे हैं और उसी श्रृंखला में आज रक्तदान शिविरों का आयोजन कर रोगियों और सैन्यकर्मियों की सेवा का प्रयास किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें :https://www.khabronkaadda.com/aapbefore-the-2024-elections-bjp-has-come-up-with-the-slogan-of-reservation/