27.1 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeBjp: सीएम केजरीवाल को बाजार विकास, दुबई टाइप फेस्टिवल और ट्रेड पोर्टल...

Bjp: सीएम केजरीवाल को बाजार विकास, दुबई टाइप फेस्टिवल और ट्रेड पोर्टल जैसे वादों के जरिए व्यापारियों को बेवकूफ बनाना बंद करना चाहिए — दिल्ली बीजेपी।

Bjp: The Delhi government has been condemned for failing to do anything to promote Delhi’s trade and industry.

Bjp: दिल्ली भाजपा के कोषाध्यक्ष सतीश गर्ग और प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने एक संयुक्त बयान में दिल्ली के व्यापार और उद्योग को बढ़ावा देने के लिए कुछ भी करने में विफल रहने के लिए दिल्ली सरकार की निंदा की है। स्थिति इतनी दयनीय है कि कई थोक व्यापारी संगठन दिल्ली एनसीआर क्षेत्रों में स्थानांतरित होने पर विचार कर रहे हैं।

Bjp: दिल्ली बीजेपी नेताओं ने कहा है कि सीएम केजरीवाल को बाजार विकास, दुबई जैसे महोत्सव और व्यापार पोर्टल प्रचार जैसे तरीकों से व्यापारियों को बेवकूफ बनाना बंद करना चाहिए।

Screenshot 2023 09 18 at 6.44.52 PM
Bjp: सीएम केजरीवाल को बाजार विकास, दुबई टाइप फेस्टिवल और ट्रेड पोर्टल जैसे वादों के जरिए व्यापारियों को बेवकूफ बनाना बंद करना चाहिए -- दिल्ली बीजेपी। 2

Bjp: प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है कि पिछले 8 वर्षों से केजरीवाल कई बाजारों के पुनर्विकास का वादा कर रहे हैं लेकिन किसी का भी पुनर्विकास नहीं किया गया है। चांदनी चौक का कॉस्मेटिक पुनर्विकास पहले ही ख़त्म हो चुका है। चांदनी चौक की मुख्य सड़क अवैध रिक्शा, फुटपाथ पर स्कूटर पार्किंग और फेरीवालों की समस्यों से भरी हुई है। चांदनी चौक के कटरे और कूंचे की आंतरिक सड़कें दयनीय स्थिति में हैं, सड़कें टूटी हुई हैं, सीवर ओवरफ्लो हो रहे हैं, स्ट्रीट लाइट व्यवस्था और पानी की आपूर्ति अपर्याप्त है और खतरनाक रूप से लटकते बिजली एवं फोन के तार हालात को भयानक बना रहे हैं।

Bjp: कपूर ने कहा कि रंगपुरी में चांदनी चौक उत्सव का आयोजन यह दर्शाता है कि सीएम केजरीवाल अच्छी तरह जानते हैं कि व्यापार केंद्र चांदनी चौक की हालत दयनीय है।

Bjp: सतीश गर्ग ने कहा है कि दुबई महोत्सव और व्यापार पोर्टल जैसे सपने अब व्यापारियों को मूर्ख नहीं बना सकते क्योंकि व्यापारी पहले ही देख चुके हैं कि बहुत प्रचार के बावजूद केजरीवाल सरकार इस साल की शुरुआत में दिल्ली महोत्सव आयोजित करने में विफल रही।

Bjp: दिल्ली भाजपा के कोषाध्यक्ष ने कहा है कि पुरानी दिल्ली के थोक बिक्री बाजार और दिल्ली के रिटेल बाजार दिल्ली के जीएसटी राजस्व में 50% का योगदान देते हैं, लेकिन दिल्ली सरकार उन्हें व्यापार संवर्धन के लिए बुनियादी ढांचा भी प्रदान नहीं करती है, बल्कि वोट बैंक की मुफ्तखोरी को बढ़ावा देने के लिए राजस्व का उपयोग करती है।

Bjp: दिल्ली भाजपा नेताओं ने कहा है कि जल्द ही दिल्ली भाजपा के व्यापारी नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के नेतृत्व में दिल्ली के उपराज्यपाल से मिलेगा और उनसे दिल्ली के खुदरा बाजारों का समग्र विकास सुनिश्चित करने का आग्रह करेगा।

यह भी पढ़ें :https://www.khabronkaadda.com/bjpgovernor-of-delhi-and-demanding-agricultural-status/