Tuesday, March 5, 2024
17.9 C
New Delhi

Rozgar.com

19 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeBjp: केजरीवाल सरकार तीरथ यात्रा का राजनीतिकरण कर रही है और इसे...

Bjp: केजरीवाल सरकार तीरथ यात्रा का राजनीतिकरण कर रही है और इसे तुरंत रोकना चाहिए– दिल्ली भाजपा प्रवक्ता।

Bjp: Kejriwal government is politicizing the pilgrimage and this should be stopped immediately.

Bjp: दिल्ली भाजपा प्रवक्ता शिखा राय एवं नियोमा गुप्ता ने दिल्ली सरकार द्वारा आयोजित की जा रही तीरथ यात्राओं के राजनीतिकरण की निंदा की है।दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ताओं ने कहा है कि जिस तरह से मंत्री आतिशी स्टेडियमों में बड़े-बड़े कार्यक्रम आयोजित करती हैं और बुजुर्ग तीर्थयात्रियों और उनके परिवार के सदस्यों पर अपने साथ समारोह में शामिल होने के लिए दबाव डालती हैं, किसी भी संवेदनशील सरकार से इसकी उम्मीद नहीं की जाती है।मुख्यमंत्री या उनकी मंत्री आतिशी के भाषण सुनने के लिए तीर्थयात्रियों को स्टेडियम में आने के लिए मजबूर करना बेहद असंवेदनशील है।

Screenshot 2023 09 13 at 12.51.02 PM
Bjp: केजरीवाल सरकार तीरथ यात्रा का राजनीतिकरण कर रही है और इसे तुरंत रोकना चाहिए-- दिल्ली भाजपा प्रवक्ता। 2

Bjp: सरकार भले ही तीर्थयात्रा के लिए भुगतान कर रही हो, लेकिन कोई भी सरकार अपने मंत्रियों के भाषण सुनने के लिए बुजुर्गों को अपनी जेब से भुगतान करने के लिए कैसे बाध्य कर सकती है।शिखा राय एवं नियोमा गुप्ता ने कहा है कि अगर आतिशी और उनके मुख्यमंत्री बुजुर्गों के प्रति संवेदनशील हैं तो उन्हें अब आगे से रेल प्रस्थान करने वाले रेलवे स्टेशन पर उन्हें विदाई देनी चाहिए।

Bjp: इसके अलावा, दिल्ली सरकार को स्टेडियमों को किराये पर लेने और विदाई समारोहों के लिए अन्य व्यवस्था करने पर लाखों रुपये खर्च करना बंद करना चाहिए और यह भी बताना चाहिए कि सहायता टीमों की आड़ में प्रत्येक तीर्थयात्री समूह के साथ कितने आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं को भेजा जाता है। यदि सहायता टीम जानी है तो वह सरकारी कर्मियों की हो ना की किसी राजनीतिक दल या एन.जी.ओ. कार्यकर्ताओं की।

यह भी पढ़ें :https://www.khabronkaadda.com/bjpputting-undue-pressure-on-the-citizens-of-delhi/