Saturday, June 15, 2024
34.1 C
New Delhi

Rozgar.com

34.1 C
New Delhi
Saturday, June 15, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img

कर्नाटक हाईकोर्ट ने यौन उत्पीड़न मामले में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी

बेंगलूरू कर्नाटक हाईकोर्ट ने यौन उत्पीड़न मामले में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। कोर्ट ने उनको राहत...
HomePolitics'संसद में भी केजरीवाल, तो दिल्ली होगी और खुशहाल' के नारे पर...

‘संसद में भी केजरीवाल, तो दिल्ली होगी और खुशहाल’ के नारे पर भाजपा का कटाक्ष, ‘अबकी बार नो नटवरलाल’

नई दिल्ली
लोकसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (आप) ने अपना नया नारा जारी कर दिया है। अपने इस नारे में 'आप' ने अरविंद केजरीवाल को केंद्र में रखते हुए नारा दिया है कि 'संसद में भी केजरीवाल, तो दिल्ली होगी और खुशहाल'। भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने आम आदमी पार्टी के इस नारे पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि दिल्ली की जनता ने यह तय कर लिया है, "अबकी बार नो नटवरलाल।" भाजपा प्रवक्ता ने भ्रष्टाचार, घोटालों और दिल्ली के मोहल्लों में बड़े पैमाने पर शराब के ठेके खोलने सहित कई गंभीर आरोपों का जिक्र करते हुए कहा कि आज दिल्ली की जनता से लेकर कोर्ट तक अरविंद केजरीवाल को खोज रही है, लेकिन, घोटालेबाज केजरीवाल भागते फिर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इसलिए दिल्ली की जनता ने नारा दिया है, "दिल्ली को करके बेहाल, बनाकर मनीष सिसोदिया को मालामाल, किधर भागते हो केजरीवाल" और साथ ही दिल्ली की जनता ने यह भी तय कर लिया है "अबकी बार नो नटवरलाल।"

उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता ऐसे लोगों को सबक सिखाने का काम अवश्य करेगी। भाजपा प्रवक्ता ने उमर अब्दुल्ला के बयान को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में इंडी गठबंधन पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विपक्षी गठबंधन में शामिल दल आपस में ही लड़ रहे हैं और यह अच्छी बात है।