Friday, May 24, 2024
31.1 C
New Delhi

Rozgar.com

31.1 C
New Delhi
Friday, May 24, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeEntertainment Newsदोनों जिगरी दोस्त हैं, फिर भी जूनियर एनटीआर को होती है महेश...

दोनों जिगरी दोस्त हैं, फिर भी जूनियर एनटीआर को होती है महेश बाबू से जलन

मुंबई

साउथ सिनेमा के जाने- माने अभिनेता जूनियर एनटीआर और महेश बाबू एक दूसरे के जिगरी यार हैं। दोनों ही हमेशा एक दूसरे के कामों की तारीफें करते हैं लेकिन फिर भी इनमें से एक दोस्त को दूसरे से चलन महसूस होती है। जी हां, और ये बात हम नहीं बल्कि खुद आरआरआर स्टार ने बयां की है। तेलुगू गेम शो इवारु मीलो कोतेस्वरालु के एक स्पेशल एपिसोड के दौरान, टॉलीवुड के आइकन, महेश बाबू  और जूनियर एनटीआर की दोस्ती को लेकर एक दिल छू लेने वाली बाता सामने आई है।

महेश बाबू एक गेम शो में पहली बार जूनियर एनटीआर के शो में गेस्ट के रूप में उपस्थित हुए, जिसे उन्होंने होस्ट किया था। एक स्पष्ट बातचीत के दौरान, जूनियर एनटीआर महेश बाबू को उनकी बेटी सितारा के साथ देखकर जलन महसूस करने से खुद को नहीं रोक सके। पालन- पोषण पर महेश बाबू के विचारों के कारण जूनियर एनटीआर ने स्वीकार किया, मुझे उन लोगों से ईर्ष्या होती है जिनके पास लड़की है। उनकी ये बात सुनकर शो में बैठे हुए लोग हंसने लगे। महेश के इस जवाब ने शो के माहौल को और भी खुशनुमा बना दिया। अपनी सौम्य स्वभाव के लिए जाने जाने वाले महेश बाबू ने जूनियर एनटीआर से कहा पिता बनना एक ऐसी खुशी है जिसका अनुभव एक लड़की और एक लड़का दोनों के होने पर होता है। उन्होंने माता-पिता और बच्चे के बीच मौजूद अनूठे बंधन पर भी जोर डाला। उनकी बातें दर्शकों को पसंद आईं और दोनों मेगास्टारों के लिए लोगों ने प्यार बयां किया। महेश बाबू और जूनियर एनटीआर के बीच सच्ची दोस्ती को दशार्ने के अलावा इवारु मीलो कोटेश्वरलु पिता बनने की खुशी की एक दिल छू लेने वाली झलक दिखलाई। एक्टर्स की हल्की-फुल्की बातचीत देखकर फैन्स खुश हो गए।

दोनों अभिनेताओं की पत्नियां हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान एक-दूसरे से मिलीं, महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर ने पार्टी से तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की थी। बात अगर वर्कफ्रंट को लेकर काम करें तो फिलहाल महेश बाबू फेमस निर्देशक एसएस राजामौली के साथ एक अपकमिंग मेगा प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। फिल्म को अनटाइटिल्ड सएसएमबी29 कहा जाता है और रिपोर्टों से पता चलता है कि फिल्म का टाइटल महाराजा होने हो सकता है। फिल्म फिलहाल अपने प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है और जल्द ही फिल्म की शूटिंग में और विकास किया जाएगा। दूसरी ओर, जूनियर एनटीआर मोस्ट अवेटेड फिल्म देवरा: पार्ट 1 की शूटिंग में बिजी हैं, जो 10 अक्टूबर 2024 को रिलीज होगी। इसमें वो बॉलीवुड के जान्हवी कपूर और सैफ अली खान के साथ नजर आएंगे।