Tuesday, May 28, 2024
33.1 C
New Delhi

Rozgar.com

34.1 C
New Delhi
Tuesday, May 28, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeSportsकालीकट हीरोज ने कोलकाता थंडरबोल्ट्स को 3-0 से हराया

कालीकट हीरोज ने कोलकाता थंडरबोल्ट्स को 3-0 से हराया

चेन्नई
कालीकट हीरोज ने जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में खेले गए ए23 द्वारा संचालित रूपे प्राइम वॉलीबॉल लीग के तीसरे सीजन के 15वें मुकाबले में कोलकाता थंडरबोल्ट्स को 3-0 (16-14, 15-8, 15-5) से हराकर अपनी दमदार जीत दर्ज कर ली। जेरोम विनित को प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

ओनुर कुकुर के बेहतरीन खेल के सहारे कोलकाता थंडरबोल्ट्स ने मुकाबले में अपनी शानदार शुरुआत की, लेकिन जेरोम की खतरनाक सर्व ने थंडरबोल्ट्स के लिए कड़ी चुनौती पेश की। इसके बाद चिराग यादव और लुइज पेरोटो के अटैकिंग खेल ने कालीकट हीरोज के लिए वापसी करने में मदद की। लेकिन विनीत कुमार ने स्पाइक्स की बदौलत अपनी टीम को मुकाबले में बनाए रखा। यहां से ऐसा लग रहा था कि कोलकाता की टीम पहला सेट अपने नाम कर लेगी, लेकिन अश्वल राय की सुपर सर्विस ने कोलकाता थंडरबोल्ट्स को मुकाबले में आगे कर दिया। हालांकि तभी कालीकट हीरोज की टीम ने सुपर प्वाइंट जीतकर मैच में अपनी बढ़त कायम कर ली।

कालीकट हीरोज और कोलकाता थंडरबोल्ट्स के बीच दूसरा सेट विनित बनाम विनीत हो गया क्योंकि इस सेट में दोनों टीमों की ओर से उनका बेस्ट अटैकिंग खेल देखने को मिला। चिराग ने सर्विस लाइन से अपने आक्रामक खेल के सहारे मुकाबले को कालीकट हीरोज के कब्जे में कर दिया। इसी बीच, मिडिल ब्लॉकर्स विकास मान और डेनियल मोटाजेदी ने कोलकाता थंडरबोल्ट्स के अटैक को रोकने के लिए डिफेंस में बेहतरीन खेल दिखाया। उक्रा की बेहतरीन पास के दम पर कालीकट हीरोज की टीम ने अपना आक्रामक खेल जारी रखा और कालीकट ने अपनी बढ़त को कायम रखते हुए दूसरा सेट भी अपने नाम कर लिया।

जैसे ही उक्रा ने सुपर सर्व किया वैसे ही थंडरबोल्ट्स की टीम लय से भटकती हुई नजर आई। उधर चिराग ने अपना आक्रामक खेल जारी रखा। कोलकाता की टीम यहां से लगातार गलतियां करती चली गई और इससे कालीकट को फायदा मिलना शुरू हो गया। कालीकट हीरोज ने फिर टीम के सामूहिक प्रयास के दम पर इस सीजन की अपनी तीसरी दर्ज कर ली।